चौथी मंजिल से गिरी मेडिकल स्टूडेंट हुई दर्दनाक मौत,5 दिन पहले चाइना से आई थी ग्वालियर

Friday, Aug 16, 2024-09:38 AM (IST)

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक मेडिकल स्टूडेंट चौथी मंजिल से नीचे गिर गई और उसकी दर्दनाक मौत हो गई है। छात्रा चाइना में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी और 5 दिन पहले ही ग्वालियर आई थी ,बताया जा रहा है कि छात्रा डिप्रेशन में थी और जिसके चलते उसके पिता उसे चेकअप करवाने डॉक्टर के पास भी ले गए थे यह घटना गुरुवार रात की है। 

यह घटना डीडी नगर की है छात्रा को तत्काल बिड़ला अस्पताल ले जाया गया यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर महाराजपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी मेडिकल स्टूडेंट का गिरना हादसा है या आत्महत्या इस बारे में पुलिस परिजनों से बातचीत कर रही है।

आपको बता दें की डीडी नगर में रहने वाले राजीव दुबे आर्मी से रिटायर्ड फौजी हैं और 22 साल की उनकी बेटी दीक्षा चार मंजिल की छत से गिर गई पड़ोसियों की मदद से उसे बिड़ला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है, दीक्षा चाइना में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी और कुछ समय से डिप्रेशन में थी, 5 दिन पहले चीन से ग्वालियर आई थी दीक्षा अपने माता-पिता की इकलौती बेटी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News