लाठीचार्ज के विरोध में छात्रों ने दिया पुलिस कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन, अधिकारियों पर की कार्रवाई की मांग

9/5/2022 7:33:47 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): CM शिवराज सिंह चौहान के एकदिवसीय दौरे के समय कृषि महाविद्यालय के स्थानांतरण जमीन को लेकर ज्ञापन देने गए छात्रों के साथ पुलिस द्वारा किए गए। बल प्रयोग से आक्रोशित होकर छात्र पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे। जहां पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र को ज्ञापन दिया। वहीं अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की गई है।

PunjabKesari

लंबे समय से कृषि महाविद्यालय की जमीन के स्थानांतरण को लेकर लगातार छात्र सड़कों पर प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। कलेक्टर कार्यालय से लेकर तमाम शांतिपूर्ण तरीके से इस कृषि विद्यालय को बचाने की उम्मीद में है। वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री के एक दिवसीय दौरे के समय छात्रों द्वारा एयरपोर्ट पर पहुंचकर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर कृषि महाविद्यालय की जमीन को लेकर चर्चा करना थी लेकिन पुलिस ने वीआईपी मूवमेंट ऑनलाइन आर्डर को देखते हुए छात्रों पर हल्का बल प्रयोग किया था जिससे आक्रोशित होकर कृषि महाविद्यालय के बड़ी संख्या में छात्र आज कमिश्नर कार्यालय पहुंचे।

PunjabKesari

जहां पुलिस कर्मियों द्वारा अभद्रता बदतमीजी और मारपीट और लाठीचार्ज को लेकर पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन दिया गया और पुलिस कमिश्नर से उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है। 7 दिनों के भीतर अगर अधिकारियों पर कार्यवाही नहीं होगी तो कृषि महाविद्यालय के छात्रों द्वारा पूरे प्रदेश भर में उग्र आंदोलन किया जाएगा। वही बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर छात्रों की संख्या को देखते हुए भारी पुलिस बल लगाया गया था। ज्ञापन के बाद पुलिस ऑफिसर द्वारा ज्ञापन स्वीकार करते हुए जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिलाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News