चारधाम यात्रा पर निकली बस में अचानक लगी आग, 30 तीर्थयात्रियों ने भाग कर बचाई जान...

Friday, May 17, 2024-08:29 PM (IST)

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में महाराष्ट्र से चारधाम यात्रा पर निकली एक बस में भीषण आग लग गई। समय रहते ड्राइवर ने धुआं देख लिया और गाड़ी को तुरंत रोककर गाड़ी में बैठे यात्रियों को बाहर निकाल दिया। कुछ देर में बस पूरी तरह से जलकर राख हो गई। सूचना पर कोलारस नगर परिषद की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया जा सका। घटना शुक्रवार की है। यह घटना कोलारस थाना क्षेत्र की है प्रारंभिक पड़ताल में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

महाराष्ट्र से दो बसों में सवार होकर निकले 60 यात्री ..

प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र से 60 लोग दो बस में सवार होकर चार धाम यात्रा के लिए 15 मई को निकले थे। सभी यात्री सुरक्षित हैं। इस मामले पर बस के यात्रियों का कहना था कि कुछ यात्रियों ने बस के नीचे धुआं उठता हुआ देखा था। जिसके बाद तत्काल सभी यात्री बस से नीचे उतर गए कुछ ही देर में बस पूरी तरह से जलकर राख हो गई और बस में रखा सामान भी जल गया है।

PunjabKesari

समय रहते सभी यात्री बस से निकल गए बाहर..

बस में सवार यात्री समय रहते बस से नहीं उतरते तो बड़ा हादसा भी हो सकता था। बस में सवार यात्री ने बताया कि उज्जैन में भी बस में खराबी आई थी और गुना से पहले ड्राइवर रविंद्र ने बस में एसी में काम कराया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News