MP News: अतिक्रमण के नाम पर गरीब परिवार का तोड़ा आशियाना, विरोध में बेटी ने लगा ली फांसी

Saturday, Oct 26, 2024-08:02 PM (IST)

पन्ना : पन्ना में पुलिस प्रशासन एक गरीब परिवार का आशियाना तोड़ने पहुंचा तो परिवार ने खौफनाक कदम उठा लिया। जहां कार्रवाई के विरोध में बेटी और पिता ने फंदा देकर जान देने की कोशिश की। गरीब पर हो रही इस कार्रवाई का विरोध में लोगों ने चक्काजाम कर दिया। वहीं दोनों बाप-बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम जनकपुर में पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम ने पप्पू कुशवाहा नाम के व्यक्ति के यहां अवैध रूप से अतिक्रमण किए जाने की शिकायत मिलने के बाद आज उसका आशियाना तोड़ा गया।

PunjabKesari

जैसे ही इसकी जानकारी घर की बेटी संजना को लगी वैसे ही उसने घर में फांसी लगाने का प्रयास किया जिसे गंभीर हालत में पन्ना जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे भर्ती किया गया है। वहां उसका ईलाज चल रहा है। वहीं उक्त मामले पर पीड़िता संजना का कहना है कि प्रशासन बिना नोटिस के हमारे घर गिरा दिया जिससे परेशान होकर उसने फांसी लगा ली।

PunjabKesari

हालांकि परेशान होकर पिता पप्पू कुशवाहा ने भी फांसी लगाने का प्रयास किया लेकिन किसी तरह उसे बचा लिया गया पप्पू कुशवाहा ने बताया कि प्रशासन ने तानाशाही पूर्वक रवैया अपना के घर गिरा दिया। गुस्साए परिजनों ने पन्ना पहाड़ी खेड़ा मार्ग में चक्का जाम कर दिया। भारी पुलिस बल पहुंच जहां बमुश्किल जाम को हटवाया जा सका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News