‘बंगाल में ममता का गुंडाराज’ राज्यसभा सदस्य बनते ही बरसी सुमित्रा वाल्मिकी, PM मोदी का किया गुणगान

6/4/2022 4:51:23 PM

बालाघाट(हरीश लिलहरे): मध्यप्रदेश से राज्यसभा में चुने जाने के बाद पहली बार बालाघाट मुख्यालय पहुंची राज्यसभा सदस्य सुमित्रा वाल्मिकी ने भाजपा कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से भेंट की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने की उपलब्धियों को गिनाते हुए वाल्मीकि ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बूथ कैप्चरिंग, कार्यकर्ता से गुंडागर्दी, रोहिंग्या मुसलमानों को शरण देकर उनका दुरुपयोग करने के गंभीर आरोप लगाए।

PunjabKesari

राज्यसभा सदस्य वाल्मिकी राजनीति में प्रवेश से पहले घरेलू महिला थी, जो सिलाई का काम कर अपना जीवन यापन करती थी, भाजपा में शामिल होने के बाद नगरपालिका पार्षद का चुनाव जीती थी और भाजपा महिला मोर्चा में रहकर उनके द्वारा कार्य किए जा रहे थे, जिसके बाद केंद्र की मोदी सरकार द्वारा उन्हें मध्यप्रदेश से राज्यसभा का फार्म 3 जून को भराया गया था और इसी दौरान वे बालाघाट अपने प्रवास पर निकली थी, जिन्हें बालाघाट में ही दोपहर को सूचना मिली कि उन्हें मध्यप्रदेश से राज्यसभा सदस्य बना दिया गया है। उन्हें राज्य सभा सदस्य बनाए जाने पर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा उन्हें भाजपा कार्यालय में उनका भव्य स्वागत किया गया। राज्य सभा सदस्य बनते ही वाल्मीकि सियासी तेवर में आ गई और पश्चिम बंगाल की सी एम ममता बैनर्जी पर जमकर हमला बोला।

PunjabKesari

राज्यसभा सदस्य बनते ही वाल्मीकि का भाजपा कार्यालय में भाजपा नेत्री लता एलकर, रेखा बिसेन, सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किये। यहां मीडिया से चर्चा करते हुए राज्यसभा सदस्य वाल्मीकि का सियासी अंदाज तेवर में दिखाई दिया। यहां उन्होंने जहां विपक्षी दलों पर निशाना साधा तो वहीं मोदी सरकार और उनके मंत्रियों के कार्यो की जमकर सराहना की। साथ ही उन्होंने जनहित के लिए कार्य करने का भरोसा भी जताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News