सुषमा स्वराज का ऐलान- ''MP में चौथी बार भी बनेगी BJP की सरकार''

11/19/2018 5:55:13 PM

जबलपुर: केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जबलपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि MP में किसी प्रकार की सत्ता विरोधी लहर नही हैं। सत्ता विरोधी लहर तब होती जब सामने कोई नेतृत्व न हो। उन्होंने कहा कि जनता का सत्ता के प्रति मोह भंग उस स्थिति में होता है, जब घोषणाओं पर अमली जामा नहीं पहनाया गया हो। उन्होंने कहा कि प्रदेश एवं केन्द्र सरकार के पास स्पष्ट नीति और नेतृत्व है।

PunjabKesari

इसलिए सत्ता विरोधी लहर का सवाल ही नहीं उठता है। उन्होंने ऐलान किया कि प्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनेगी तथा वर्ष 2019 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में भी सरकार बनेगी। उन्होनें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि कभी वह जनऊधारी पंडित बन जाते है तो कभी आस्थावान ब्राम्हण बन जाते है। उन्हें रूप बदलने की कोई जरूरत नहीं है।

PunjabKesari

भारत देश सर्व धर्म सछ्वाव वाला देश है, इस देश ने सभी वर्ग के लोगों को शीर्ष पद पर बैठाया है। संविधान में सर्वोच्च पद राष्ट्रपति का होता है। इस पद दलित, ब्राम्हण, मुस्लिम एवं सिख समाज के लोग बैठे है। उन्होंने कहा कि राफेल कोई मुद्दा नहीं है, इसे बेवजह का मुद्दा बनाया जा रहा है। राममंदिर के संबंध में उन्होंने कहा कि यह चुनावी मुद्दा नही बल्कि आस्था का मामला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News