चरित्र संदेह के शक में पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद फंदे पर झूला बुजुर्ग

2/26/2021 8:12:33 PM

शहडोल (अजय नामदेव): शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक वृद्ध अपनी अधेड़ पत्नी की हत्या कर खुद फांसी पर झूल गया। हैरत की बात यह रही कि आत्म हत्या करने से पहले वृद्ध ने घर के आंगन के फर्श पर चूने से पत्नी  के चरित्र संदेह के चलते हत्या का करना लिखा है। साथ ही कुछ लोगो के नाम भी लिखे है। मौके पर पहुची धनपुरी पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस प्रथमदृष्टया पत्नी पर चरित्र संदेह के चलते हत्या कर आत्म हत्या का मामला मान रही है। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Shahdol, Murder, Character Suspicion, Crime, Police

धनपुरी थाना क्षेत्र के वार्ड नं 3 आजाद दफाई में रहने वाले 65 वर्षीय गुलाजर अहमद अपनी 58 वर्षीय बीमार पत्नी की पहले धारदार हथियार से हत्या कर दी, जिसके बाद घर के आंगन के चूने से पत्नी पर चरित्र संदेह करते हुए  कुछ लोगों के नाम लिखे, और जिसके बाद खुद घर पर फांसी के फंदे में झूल गया। इस बात पता उस वक्त लगा जब वृद्ध की बेटी पिता को फोन लगाया रही थी। लेकिन फोन नहीं उठाने पर शंका हुई और जब घर आकर उसने देखा तो अंदर से दरवाजा बंद था। जिसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची धनपुरी पुलिस ने दरवाजा खोलकर जो नजारा देखा उसे देख सभी के रौंगटे खड़े हो गए। इसके बाद कमरे के एक तरफ महिला खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ी थी, तो वहीं दूसरी तरफ वृद्ध की फांसी में झूलता शव मिला। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Shahdol, Murder, Character Suspicion, Crime, Police

वहीं प्रथमद्रष्टया पुलिस पत्नी की हत्या कर फांसी के फंदे में झूल जाने के कारण आत्महत्या करना मान रही है। पुलिस और भी अन्य पहलुओं में जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि जस तरह से घर के आंगन में चूने से आत्महत्या के पहले जो संदेश लिखा है, उससे यह प्रतीत होता है कि वृद्ध अपनी पत्नी पर चरित्र संदेह करता था।  जिसके कारण वह हत्या कर खुद आत्म हत्या कर लिया है

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News