बेटी की गुमशुदगी से दुखी होकर पिता ने लगाई फांसी, परिजनों ने 7 घंटे तक फंदे से नहीं उतारने दिया शव, चौकी प्रभारी निलंबित...

4/1/2024 2:43:03 PM

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक व्यक्ति ने बेटी के लापता होने के बाद दुखी होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आपको बता दें कि इस घटना के बाद परिजनों ने मृतक के शव को काफी देर तक फंदे से उतारने नहीं दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने परिजनों को समझाया उसके बाद ही पेड़ से शव को नीचे उतारा गया। घटना कालूखेड़ा थाना की मावता पुलिस चौकी के रानीगांव की है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार रामगोपाल ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि 6 मार्च को रामगोपाल की बेटी लापता हो गई थी और उसने थाने पहुंचकर इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। रामगोपाल की नाबालिग बेटी लापता होने के बाद से ही वह काफी दुखी था परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने संदिग्ध की तलाश नहीं की जिसके बाद रामगोपाल ने यह कदम उठाया है। 

PunjabKesari
परिजनों का कहना है था कि रामगोपाल की बेटी और उसको ले जाने वाले लोगों को ढूंढ कर लेकर आओ तभी शव को हम नीचे उतारेंगे इसके बाद परिजनों को समझाया गया तब फंदे से शव उतारा गया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जावरा अस्पताल भेज दिया है। एसपी राहुल कुमार ने बताया है कि सारे तथ्यों की जांच की जा रही है। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News