सिंधिया स्कूल में दीवार फांद घुसा संदिग्ध, पकड़ने के बाद हो गई अजीब मुसीबत

2/22/2021 6:39:34 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): देश के प्रसिद्ध स्कूलों में शुमार ऐतिहासिक किले के सिंधिया स्कूल में दीवार फांद कर घुसे एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया है। यह व्यक्ति कौन है कहां से आया है और स्कूल में इसके घुसने का क्या मकसद था। इसे लेकर पुलिस और जांच एजेंसियां पड़ताल कर रही है। फिलहाल इस व्यक्ति के नेपाली होने की संभावना है। पुलिस और स्कूल के सुरक्षाकर्मी युवक की बोली नहीं समझ पा रहे हैं।

PunjabKesari

शहर के ऐतिहासिक किले पर स्थित सिंधिया स्कूल छात्रावास में उस समय हड़कंप मच गया जब एक संदिग्ध युवक स्कूल की सभी सुरक्षाओं को चकमा देकर अंदर घुस आया जैसे ही छात्रावास की दीवार फांद कर संदिग्ध युवक के अंदर आने की सूचना प्रबंधन को हुई वैसे ही सिंधिया स्कूल प्रबंधन के रोंगटे खड़े हो गए अचानक आनन-फानन में सुरक्षा में तैनात स्कूल सुरक्षा गार्डस मौके पर पहुंचे और संदिग्ध युवक को पकड़ कर बैठा लिया।

PunjabKesari

इस बीच बहोंडापुर पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद छात्रावास पहुंची पुलिस ने संदिग्ध युवक को अपनी हिरासत में ले लिया पुलिस ने जब पकड़े गए संदिग्ध युवक से जब पूछताछ की तो पहले तो अभी तक कोई भी उसकी बात नहीं समझ पा रहा है। लेकिन प्रारंभिक पूछताछ में जो बात सामने आई है उसके अनुसार वह अपना नाम प्रेम कार्की और नेपाल के अलावा कुछ नहीं बोल रहा है फिलहाल पुलिस पकड़े गए संदिग्ध युवक की भाषा को लेकर उलझन में पड़ी हुई है और उसे समझने की कोशिश के लिए लैंग्वेज ट्रांसलेटर की मदद ले रही है हालांकि युवक के पास से उसकी पहचान संबंधी कोई भी दस्तावेज नहीं मिला है लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि आखिरकार संदिग्ध युवक छात्रावास में क्यों घुसा था।

 


Content Writer

meena

Related News