मोहन के राज में मीरा के साथ अन्याय क्यों...खजुराहो से नामांकन रद्द होने पर तन्खा ने सरकार को घेरा

4/6/2024 7:48:07 PM

भोपाल: इंडिया गठबंधन से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी मीरा दीप नारायण यादव का नामांकन निरस्त होने को लेकर कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने मोहन सरकार पर सवाल उठाए हैं। विवेक तन्खा ने ट्वीट के जरिए मोहन सरकार पर सवाल उठाए है और कहा है कि भाजपा यादव समाज की वीरांगना मीरा से क्यों डर गई कि उनके खिलाफ यह कुचक्र रचना पड़ा। क्यों उनका नामांकन पत्र रद्द किया गया।

विवेक तन्खा ने ट्वीट करते हुए मोहन के राज में मीरा के साथ अन्याय ! आखिर क्यों यादव समाज की इस वीरांगना से इतना डर गयी भाजपा कि यह कुचक्र रचना पङा। ज़रा सोचिए।

जानकारी के अनुसार, नामांकन फॉर्म पर हस्ताक्षर नहीं करने और पुरानी नामावली के चलते पन्ना जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेश कुमार ने मीरा यादव का नामांकन निरस्त किया है, जो फॉर्म भरने की त्रुटि में आता है, एवं फार्म में एक जगह हस्ताक्षर भी नहीं होने की बात सामने आई है, इसी कारण उनका फॉर्म निरस्त किया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि इस सीट से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं खजुराहो से भाजपा प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा की बहुत बड़ी जीत मानी जा रही है। क्योंकि यदि मीरा यादव इस सीट से चुनाव लड़ती तो नतीजे प्रभावित हो सकते थे।

खजुराहो कलेक्टर सुरेश कुमार ने मीडिया से चर्चा कि उन्होंने बताया कि सपा प्रत्याशी का नामांकन फॉर्म रिजेक्ट होने के दो कारण है। उन्होंने कहा सपा प्रत्याशी मीरा यादव ने अपने नामांकन फॉर्म में सत्यापित मतदाता सूची संलग्न नहीं की थी और फॉर्म में दो जगह हस्ताक्षर भी नहीं पाए गए। हालांकि मीरा यादव के पति दीपनारायण यादव व कांग्रेस नेताओं ने भाजपा सरकार पर लापरवाही के आरोप लगाए है, उन्होंने कहा कि जानबूझकर उनका नामांकन रिजेक्ट किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News