‘धिक्कार है शिवराज तुम्हें , तुम्हारे चेले पाक ISI के एजेंट निकले’- दिग्विजय सिंह

8/26/2019 3:07:38 PM

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने सतना में टेरर फंडिग मामले में पकड़े गए आरोपी बलराम को लेकर सीधे-सीधे शिवराज सिंह चौहान को निशाने पर लिया है और उनसे पूछा है कि बताओ शिवराज देशद्रोही कौन है। दरअसल, साल 2017 में मध्य प्रदेश भाजपा की आईटी सेल के संयोजक बलराम को आतंकी फंडिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। लेकिन शिवराज सिंह के कार्यकाल में उन्हें जमानत मिल गई थी। इसी बात को लेकर दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाए हैं।


देशद्रोही कौन?
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने टेरर फंडिंग केस में फंसे आरोपियों की जमानत को लेकर सीधे बीजेपी नेताओं ख़ासतौर से शिवराज सिंह चौहान की देशभक्ति पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ISI पाकिस्तान के लिए खुफिया गिरी करते हुए भाजपा के नेताओं को NSA में गिरफ़्तार कर सख़्त सज़ा मिलनी चाहिए। वो आगे लिखते हैं कि धिक्कार है शिवराज तुम्हें। तुम्हारे चेले पाकिस्तान ISI के एजेंट निकले। जिन्हें तुमने ज़मानत पर छुड़वाने में मदद की। अब बताओ कि देशद्रोही कौन है ?

PunjabKesari

गौरतलब है कि भोपाल एटीएस ने सतना में टेरर फंडिंग के आरोप में बलराम सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। बलराम सिंह इससे पहले 2017 में भी टेरर कनेक्शन में गिरफ्तार हो चुका था लेकिन बाद में उसे कोर्ट से जमानत मिल गई थी। बलराम बजरंग दल का नेता रह चुका है। बीजेपी पर आरोप है कि यही वजह है कि उसके खिलाफ शिवराज सरकार ने सख्ती नहीं बरती।

PunjabKesari

वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आतंकवादियों को पैसा पहुंचाने के आरोप में 2017 में पकड़े गये आरोपियों के जमानत पर रिहा होने के बारे में रिपोर्ट मांगी है। मालूम हो कि साल 2017 में मध्यप्रदेश एटीएस द्वारा एक प्रकरण दर्ज कर बलराम, ध्रुव सक्सेना सहित 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News