लेडी डॉन के साथी चढ़े पुलिस के हत्थे, 12 से अधिक लूट की वारदातों को दे चुके है अंजाम

8/11/2022 7:12:55 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर पुलिस ने शहर में 12 से अधिक लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। दरअसल, एक प्रेमी अपने साथी लेडी डॉन के साथ शहर भर में राहगीरों से मोबाइल और पर्स लूट करवाता था। लेडी डॉन हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर खुद के वीडियो अपलोड करती थी। पुलिस ने इन्हीं वीडियो के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 18 मोबाइल फोन बरामद किये है। वही लेडी डॉन की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

टेक्नोलॉजी के साथ बदमाश भी अब सोशल प्लेटफॉर्म पर लगातार अपना परिचय देकर भय पैदा करने के लिए हथियारों के साथ प्रदर्शन करते नजर आते हैं। लेकिन पुलिस भी ऐसी गतिविधियों पर लगातार नजर गढ़ाए रखती है। इन्हीं फोटो के आधार पर पुलिस ने एक गिरोह के सदस्य को पकड़ा है जो एक लेडी डॉन की मदद से शहर में राहगीरों से लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा था पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद मिले प्रेमी के सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रेमिका के हथियार के साथ रील देखकर पुलिस अब लेडी डॉन की तलाश में है वहीं पकड़े गए आरोपी रोहित काला और सनी यादव से 18 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। एक दर्जन से भी अधिक मोबाइल की वारदातों का खुलासा किया है। आरोपी नशा और शौक पूरे करने के लिए घटनाओं को अंजाम देते थे।

PunjabKesari

संयोगितागंज थाना पुलिस ने इन दिनों एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो शहर भर में मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम देता है। एमआईजी नौलक्खा विजय नगर सहित कई इलाकों में राहगीरों से मारपीट कर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। दोनों आरोपी आदतन अपराधी है उनके दो अन्य साथियों पर भी कई प्रकरण दर्ज है जो फिलहाल जेल में है। वहीं पुलिस द्वरा पकड़े गए आरोपियों के इंस्टाग्राम व्हाट्सएप फेसबुक का डाटा भी खंगाल रही है। बदमाशों ने दो दिन पहले भी एक युवक के साथ मारपीट कर उसके मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News