भोपाल पहुंचा शहीद का पार्थिव शरीर, केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल ने की आगवानी

5/24/2022 7:17:43 PM

दमोह(इम्तियाज चिश्ती): अमरनाथ यात्रा में ड्यूटी कर रहे बीएसएफ के शहीद जवान आकिल खान की पार्थिव देह जम्मू कश्मीर से भोपाल पहुंची। जिसकी आगवानी केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल और राहुल सिंह ने की। भोपाल से शहीद की पार्थिव देह बीएसएफ के वाहन से सेना के जवान लेकर सागर होते हुए शहीद आक़िल के घर दमोह पहुंचेगा। वहीं शहीद आक़िल के निवास पर प्रदेश कांग्रेस के सज्जन वर्मा, दमोह विधायक अजय टण्डन प्रदेश कांग्रेस सचिव सहिंत तमाम कांग्रेसी शोक संवेदना देने पहुंचे।

PunjabKesari

बता दें कि अमरनाथ यात्रा में ड्यूटीरत दमोह का बीएसएफ जवान आकिल खान जम्मू कश्मीर में शहीद हो गया था। उनकी पोस्टिंग पंजाब के पठानकोट में थी। जहां से अमरनाथ यात्रा में सेवा कार्य का काम मिला था। आकिल खान की मौत की खबर से दमोह में सन्नाटा पसरा हुआ है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आकिल का अंतिम संस्कार उनके गांव में किया जाएगा।

PunjabKesari

आकिल खान जो दमोह के फुटेरा 5 निवासी स्व अख्तर नकीज़ का बेटा और अलीम इंजीनियर के भतीजा था अपने तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। आक़िब खान जिनकी पोस्टिंग पंजाब के पठानकोट में थी वर्तमान में चल रही अमरनाथ यात्रा में सेवा कार्य में ड्यूटी लगी थी। इस दौरान बीएसएफ जवान आक़िल की आकस्मिक मौत हो गई। जिसकी ख़बर जैसे ही दमोह उनके घर पहुंची तो घर में मातम छा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News