मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भुट्टा खाने रुकवाया काफिला, सड़क किनारे भुट्टे की दुकान पर पहुंच कर महिला का जाना हाल

Sunday, Jul 21, 2024-07:15 PM (IST)

इंदौर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का आज इंदौर प्रवास के दौरान संवेदनशील और सरल, सहज स्वरूप दिखा। मुख्यमंत्री एयरपोर्ट वापसी के दौरान चलते काफिले को रुकवाकर रामचंद्र नगर चौराहा पर एक भुट्टे की दुकान पर रूके। उन्होंने भुट्टे बेच रही सुमन पाटीदार से आत्मीयता पूर्वक बात की और भुट्टे भी लिए। उन्होंने सुमन की समस्याएं और हाल चाल पूछा तथा समस्या के निराकरण के लिए कलेक्टर आशीष सिंह को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने बुजुर्ग महिला की नातिन निकिता पाटीदार और नाती तुषार पाटीदार से बातचीत करते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया। 

PunjabKesari
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सुमन पाटीदार की बातों को ध्यानपूर्वक सुना और समस्याओं के निराकरण के निर्देश कलेक्टर को दिए हैं और तुरंत आवश्यक कदम उठाने के आदेश दिए,इसके साथ ही उन्होंने भुट्टा भी खरीदा मुख्यमंत्री के इस कदम की लोगों ने सराहना की है। 

PunjabKesari
सीएम मोहन यादव जनता की समस्याओं को गंभीरता से लेते हैं और समस्याओं के समाधान के लिए तत्पर रहते हैं। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मुख्यमंत्री ने अपना काफिला रुकवा कर लोगों से उनका हाल-चाल जाना हो, इससे पहले भी चुनावी सफर में मुख्यमंत्री मोहन यादव काफिला रुकवा कर अचानक लोगों के बीच पहुंच जाते थे, गर्मी के मौसम में उन्होंने अपना काफिला रुकवाकर गन्ना की जूस की दुकान पर पहुंच कर खुद गन्ने का रस भी निकाला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News