हथियारों के दम पर लूट करने वाले गिरोह का बदमाश गिरफ्तार, मंगलसूत्र और बाइक भी बरामद

8/16/2022 4:10:43 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर के हस्तिनापुर थाना इलाके में 11 अगस्त को हुई सनसनीखेज लूट के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मंगलसूत्र और एक बाइक बरामद की है। आरोपी भिंड जिले के गांव का रहने वाला है और उसने नारायण विहार निवासी दो अन्य साथियों की मदद से इस वारदात को अंजाम दिया था। दो अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस पूछताछ में जुटी है।

PunjabKesari

दरअसल, ग्वालियर के हस्तिनापुर थाना इलाके के जखारा ग्राम में तीन शातिर बाइक सवार बदमाशों द्वारा एक महिला से जेवरात और एक युवक से मोटरसाइकिल की लूट को अंजाम दिया था। घटना के बाद आरोपी हथियार लहराते हुए हवाई फायरिंग कर मौके से भाग खड़े हुए थे। हालांकि भागते समय बदमाश अपनी मोटरसाइकिल मौके पर ही छोड़ गए जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया था। साथ ही उनकी धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

PunjabKesari
एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि ग्राम गुधारा के रहने वाले राजू पाल अपनी बहन को लेकर आ रहे थे। तभी रास्ते में जेपी कान्वेंट स्कूल के सामने लूट की यह वारदात हुई थी जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को भिंड जिले के गांव और कस्बे से दबोचा है और उसके कब्जे से लूटा गया मंगलसूत्र और बाइक बरामद की है। हालांकि पकड़े गए बदमाश के दो साथी अभी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News