जिसकी गोद में खिलखिलाया करती थी मासूम, उसी ने दरिंदगी कर उतारा मौत के घाट

6/9/2019 12:46:05 PM

उज्जैन: शहर में पांच साल की मासूम से दरिंदगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हैरानी की बात यह है कि, आरोपी कोई और नहीं पड़ोस में रहने वाला युवक है। जिसकी गोद में वह खिलखिलाया करती थी। आरोपी युवक हार-फूल बेचने का काम करता था। युवक ने मासूम से दंरिदगी कर पहचान छुपाने के लिए उसके सिर को ईंट से कुचल दिया था। इसके बाद शव को क्षिप्रा नदी में फेंक दिया था। 

PunjabKesari

मासूम का अर्धनग्न हालत में मिला था शव 
उज्जैन शहर में एक दिन पहले क्षिप्रा नदी के घाट पर 5 साल की मासूम का अर्धनग्न हालत में शव मिला था। जो पास ही में संचालित ईंट-भट्‌टे पर काम करने वाली दिहाड़ी मजदूर की बेटी थी। मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसका सिर ईंट से कुचलकर नदी में फेंक दिया गया था। मासूम के गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिता ने पुलिस के पास लिखाई थी।


PunjabKesari

रात में हुई थी लापता 
मासूम दादा-दादी के पास सोते हुए लापता हो गई थी। मासूम के लापता होने की सूचना मिलते ही महाकाल थाना पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। जिसके कुछ घंटे बाद ही मासूम का तैरता हुआ शव नदी से बरामद किया गया था। घटना के बाद मासूम के शव का पीएम करवाया गया। डॉक्टर्स की पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। जिसकी रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News