चिट्ठी न संदेश जाने वो कौन सा...., पूर्व CM को कुछ इस तरह ढूंढ रही है छिंदवाड़ा की जनता

5/19/2020 10:37:44 AM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंग सराठे): कोरोना संकट में बीजेपी और कांग्रेस की आपसी राजनीतिक लड़ाई पोस्टर वार में तबदील हो गई है। पहले भोपाल में सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए थे। अब छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृह जिले में उनके और उनके सांसद बेटे के गायब होने के पोस्टर चस्पाए गए हैं। बाजारों में चस्पाए इन पोस्टर्स पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और छिंदवाड़ा से उनके सांसद उनके बेटे नकुल नाथ की गुमशुदगी के के बारे में लिखा है साथ ही उन्हें ढूंढ कर लाने वाले को 21000 रूपए इनाम देने का वादा भी किया गया है।

PunjabKesari

छिंदवाड़ा में कुछ दिन पहले ही बीजेपी ने सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुल नाथ की गुमशुदगी की बात कही थी, साथ ही पूर्व सीएम और सांसद को ढूंढ़कर लाने वाले को 1100 इनाम घोषित किया था। अब दोनों ही पार्टियों के बीच की राजनीतिक लड़ाई बाजारों में दिखने लगी है। छिंदवाड़ा के मुख्य बजार सहित जिले भर में बड़े-बड़े पोस्टर लगाकर कमलनाथ को ढूंढ कर लाने वाले को 21000 रुपए के इनाम की घोषणा की गई है।

PunjabKesari

लापता कमलनाथ पोस्टरों में लिखा भी है कि चिट्ठी न कोई संदेश जाने वह कौन सा देश, जहां तुम चले गए और पता बताने वाले को 21000 रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा। पोस्टर में लिखा है कि छिंदवाड़ा के लापता विधायक और सांसद को संकट काल में छिंदवाड़ा की जनता ढूंढ रही है। हालांकि पोस्टर में समस्त मतदाता छिंदवाड़ा विधानसभा और छिंदवाड़ा लोकसभा का जिक्र किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News