इंदौर में कोरोना का UK वैरिएंट एक्टिव है, और BJP प्रदेशाध्यक्ष बिना मास्क लगाए चुनावी बैठक कर रहे है

3/6/2021 6:18:34 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश में नगर निगम चुनाव की तारीखों का ऐलान भले ही अभी न हुआ हो, लेकिन बीजेपी ने अभी से चुनावी तैयारी शुरू कर दी है। इसी बीच चुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा इंदौर पहुंचे, और एक मंच से जनता को संबोधित भी किया। जिसका नजारा देखकर ऐसा लगा ही नहीं कि इंदौर में कोरोना नाम की कोई चीज है। आपको बता दें कि इंदौर में कोरोना के नए वैरिएंट मिलने के बाद से कलेक्टर ने भीड़ भरे आयोजनों को तत्काल प्रभाव से निरस्त करने के आदेश दिए हैं।
 

वहीं कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर तंज कसा है, उन्होंने कहा है कि ये है इंदौर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की चुनावी बैठक ...? एक तरफ़ कोरोना की चिंता, आम आदमी पर तमाम प्रतिबंध, धार्मिक आयोजन तक निरस्त और भाजपा के भीड़ भरे आयोजन जारी...? ना किसी ने मास्क लगाया ना नियमो का पालन किया...? भाजपा का दोहरा चरित्र...

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Corona, Kovid 19, BJP, BJP program

एक तरफ तो पीएम मोदी से लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार लोगों से अपील करते हैं कि आपसी दूरी बनाए रखें, मास्क पहनना न भूलें। लेकिन उनकी ये बात उनकी ही पार्टी के नेताओं को समझ में नहीं आ रही है।

 


Content Writer

Vikas Tiwari

Related News