''हॉर्स ट्रेडिंग'' जैसा शब्द BJP की डिक्शनरी में नहीं- राकेश सिंह

1/9/2019 6:11:03 PM

जबलपुर: दिग्विजय सिंह के हॉर्स ट्रेडिंग वाले आरोपों का पलटवार करते हुए राकेश सिंह ने कहा है कि, बीजेपी चाहती तो चुनाव परिणाम के बाद ही जोड़तोड़ से सरकार बना सकती थी लेकिन बीजेपी की डिक्शनरी में हॉर्स ट्रेडिंग जैसा शब्द नहीं है। कांग्रेस सरकार निर्दलीय विधायकों और अपने भी विधायकों से मिल रही अंदरुनी चुनौतियों से परेशान है जिससे बचने के लिए उसे सिर्फ बीजेपी पर आरोप लगाने का ही रास्ता दिख रहा है।

PunjabKesari,Madhya Pardesh Hindi News, Bhopal Hindi News, Bhopal Hindi Samachar, BJP, Rakesh Singh, Attack, Digvijaya singh, Congress, Resarvation, Unreserved, PM Modi
 

बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि बीजेपी पर आरोप लगाने वाली कांग्रेस ने खुद विधानसभा अध्यक्ष पद के चुनाव के दौरान संविधान, मर्यादा और संसदीय परंपरा की धज्जियां उड़ाई हैं। वंदे मातरम मामले से लेकर प्रोटेम स्पीकर तक और फिर खाली मैदान देखकर सदन में वोटिंग करवाने तक संवैधानिक मर्यादा का मखौल उड़ाया है। इसके बाद राकेश सिंह ने मोदी सरकार के सवर्ण आरक्षण को एक बहुत बड़ा ऐतिहासिक कदम बताया है। उन्होंने कहा कि यह बिल राज्यसभा में भी आसानी से पास हो जाएगा। क्योंकि जो भी दल इसका विरोध करेगा जनता उसे सबक सिखाएगी। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News