अभी तो कई खुलासे होने बाकी हैं, ये तो ट्रेलर है- CM कमलनाथ

1/10/2019 4:07:18 PM

भोपाल: प्रदेश में विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चौथे दिन की कार्रवाई में जमकर हंगामा हुआ। इस बीच सदन को अनिस्चित कालीन तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। इस बीच मीडिया से बात करते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा है कि बीजेपी सही तरीके से विपक्ष की भूमिका नहीं निभा रही है। हम उनकी सच्चाई सबको बताएंगे। ये तो अभी ट्रेलर है।


PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News, Bhopal Hindi News, Bhopal Samachar, Assembly Session, Cm Kamalnath, Attack, Shivraj singh, BJP
 

उन्होंने कहा कि 'भाजपा वाले सुन लें कई मामलों के खुलासे होना अभी बाकी है। धीरे-धीरे 15 साल के कारनामे सामने आ जाएंगे। विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव से पहले भाजपा ने विधायकों को खरीदने की कोशिश की। हमने उनसे सदन की परंपराओं को निभाने कहा। लेकिन उनका रुख ठीक नहीं रहा। वो अभी भी अपने आपको सत्ता में हैं ये समझ रहे हैं। हमारे बारे में ये कहा जा रहा है कि हम अल्पमत में है। कमलनाथ ने कहा कि, 'उनकी पहली प्राथमिकता में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव नहीं था। ये तो संवैधानिक परंपराएं हैं। विपक्ष ने जिस तरह का रुख अख्तियार किया उससे मैं आहत हूं। अगर विपक्ष अध्यक्ष के चुनाव के समय हमारा सहयोग करता तो हम उपाध्यक्ष का पद उन्हें दे देते। लेकिन उनका रुख सदन शुरू होने से पहले ही सकारात्मक नहीं था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News