MP में भी होती है लड़कियों की खरीद फरोख्त, एक ने बिकने से मना किया तो 4 दिन तक दुष्कर्म करने के बाद किया कत्ल

1/5/2022 1:15:04 PM

शाजापुर(सुनील गोयल): यह खबर आपके रोंगटे खड़े कर देने वाली हैं क्योंकि मध्य प्रदेश में अन्य राज्यों से नाबालिग लड़कियों को लाकर जिस्मफरोशी एवं घर बसाने के नाम पर दलाली करने का बड़ा मामला सामने आया है। दलाल इस सौदे के लिए मोटी रकम वसूलते हैं। बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला गुजरात, अहमदाबाद निवासी बलौदा 17 वर्षीय किंजल और वर्षा दो बहनों का है।

PunjabKesari

किंजल छोटी एवं वर्षा बड़ी बहन है। दोनों को यहां पर घर बसाने की बात कहकर लाया गया। वर्षा का तो सौदा 50 हजार रुपए में बलदेव सिंह एवं उसकी पत्नी बबली द्वारा कर दिया गया, लेकिन जब छोटी बहन किंजल की बिकने की बारी आई तो उसने मनाकर दिया उसे क्या पता था कि मना करना उसकी मौत का कारण बन जाएगा 17 वर्षीय किंजल के साथ 4 दिनों तक दुष्कर्म किया फिर सौदा नहीं जमा तो उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। दलाल बलदेव एवं पत्नी बबली ने भूरिया उर्फ भंवरसिंह निवासी धतुरिया किंजल को बेचना चाहा और उसके साथ दुष्कर्म 4 दिनों तक दुष्कर्म भी किया। जब किंजल ने बिकने से मना किया तो तीनों ने मिलकर बोलाई के जंगल में ले जाकर उसकी पत्थरों से सिर कुचलकर हत्या कर दी एवं मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

इस घटना से हर किसी का दिल दहल गया सनसनी खेज मामले में पहले बहलाया, दुष्कर्म किया सौदा नहीं हुआ तो अंधा कत्ल कर दीया गया। तीनों आरोपियों पर कुल 7 धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि और भी आरोपी जल्द पकड़ में आ सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News