मामा के बुलडोजर से दहशत में चोर! चोरी के 2 दिन बाद ही बदमाश घर के बाहर छोड़ गए लाखों के गहनें

4/26/2022 5:22:55 PM

सागर(देवेंद्र कश्यप): सागर के गोपालगंज थाना अंतर्गत शनिचरी चौकी क्षेत्र की चर्चित महिला से लूट के मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है। जन चर्चा का विषय बने इस मामले में लुटेरों ने लूटे हुए जेवरात को एक थैली में भर कर फरियादी के घर बाहर डाला गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। वही fsl की टीम डॉग स्क्वॉयड के साथ मौके पर पहुंची। जहां गहनों को जब्त कर फिंगर प्रिंट सहित अन्य साक्ष्य जुटाए गए। जांच के दौरान पुलिस का डॉग घटनास्थल के आसपास ही घूमता रहा। लोगों की मानें तो शायद मामा के बुलडोजर के डर से चोर गहनें लौटा गए हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि शनिचरी निवासी सेवानिवृत शमीम बानो के घर में शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात करीब 3 बजे 3 नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जहां लुटेरों ने वृद्ध महिला के साथ मारपीट कर गहने और नगद रुपए लूट कर भाग निकले थे। लूट की इस संगीन वारदात के सामने आने के बाद पुलिस लगातार ही लुटेरों की खाक छान रही है। जिसमें स्थानीय और शहर के संदिग्ध बदमाशों की धरपकड़ कर मामले की गंभीरता से पूछताछ में पुलिस जुटी है।

PunjabKesari

इसके साथ ही वारदात के पहले दिन से ही लूट में किसी परिचित या जानकार के शामिल होने का संदेह भी बना हुआ है। वही इसी बीच सोमवार की सुबह फरियादी शमीम बानो के घर के बाहर गहनों से भरी थैली मिलने के बाद शक की सुई भी किसी परिचित के इर्द गिर्द घूमने लगी है।

PunjabKesari

यहां बता दें कि थैली के अंदर से सोने चांदी के गहने बरामद किए गए हैं। यह वही गहने है जिन्हें शमीम बानो के घर से लुटे गए थे। हालांकि मामले की पुलिस द्वारा गंभीरता से जांच अब भी जारी है। गहनें मिले के बाद वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के जल्द ही पकड़े जाने की उम्मीद जताई जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News