इस कांग्रेस नेता को सताई गांवों की चिंता! सीएम शिवराज सिंह से की ये डिमांड...

4/21/2021 8:10:08 PM

श्योपुर (जेपी शर्मा) : मध्यप्रदेश में कोरोना संकट अब बड़े शहरों तक  ही नहीं बल्कि सुदूर क्षेत्रों में भी देखने को मिलने लगा है । जिसको लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक रामनिवास रावत ने चिंता जाहिर की है। इसको लेकर रावत ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खत लिखा है । जिसमें उन्होंने आशंका जाहिर की है कि प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं ।



कसबाई और ग्रामीण अंचल में कोरोना टेस्टिंग, ट्रैकिंग और ट्रीटमेंट की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है, इसके चलते वास्तविक स्थिति के बारे में पता नहीं चल पा रहा है । अगर ये आंकड़े सामने निकलकर आते हैं, तो एक अत्यंत भयावह स्थिति देखने को मिल सकती है।इस दौरान रामनिवास रावत ने मौजूदा समय की तमाम अनियमितताओं पर भी सीएम शिवराज का ध्यान आकर्षित करवाया है । उन्होंने कहा  कि जिले में कई क्षेत्र ऐसे हैं जहां लोग चाहकर भी कोरोना का टेस्ट नहीं करवा पा रहे और कई संदिग्ध कोविड सेंटर से बिना जांच किए वापस लौट रहे हैं। साथ ही कोविड काल में सेवाएं दे रहे कई डॉक्टर भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं । जिनकी स्थान पर नए डॉक्टरों को तैनात नहीं किया गया है । जिसके चलते क्षेत्र में विषम परिस्थितियां उत्पन्न होने का खतरा है।

रावत ने सीएम शिवराज के साथ प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों के सामने इस समस्या को रखकर इसके समाधान की मांग की है  । साथ ही यह आशंका भी जताई है कि समय रहते ग्रामीण स्तर पर सरकार ने  फोकस नहीं किया, तो इसके भयावह परिणाम सामने आ सकते हैं।


Content Writer

Des raj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static