ये तो लापरवाही की इंतेहा है मंत्री जी, क्षेत्र की जनता का तो ध्यान रखिये

8/24/2020 5:13:17 PM

मंदसौर (प्रीत शर्मा): मध्यप्रदेश में लगातार कोरोना मरीजो की संख्या बढ़ती जा रही है। प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ करीब 7 मंत्री अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। प्रदेश के मंदसौर जिले में भी कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। लेकिन नए नवेले मंत्री हरदीप सिंह डंग इन सबके बावजूद भी लगातार क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं। सुवासरा से कांग्रेस विधायक रहे हरदीप सिंह इस्तीफा देने के बाद अब पुनः उपचुनाव में बीजेपी के संभावित उम्मीदवार होंगे। ऐसे में उन्होंने इसकी तैयारियां अभी से ही प्रारंभ कर दी है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Mandsaur, Congress, BJP, Hardeep Singh Dung, Social Distancing, Corona, by-election

उपचुनावों के नज़दीक आने के कारण रोज़ाना दिन निकलने के साथ ही हरदीप सिंह डंग अपने काफ़िले और कार्यकर्ताओं के साथ सुवासरा विधानसभा के गांवों में दौरे पर निकल जाते हैं। कई गांवों में छोटी-छोटी सभाओं के साथ सैकड़ों की भीड़ लेकर भूमिपूजन के कार्यक्रम कर रहे हैं। आज सुबह ही उनके द्वारा सुवासरा क्षेत्र के ग्राम लारनी में गौशाला का भूमिपूजन किया गया। इस दौरान मंत्री जी स्वयं ही भीड़ इकट्ठे करके सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे।

जिले में बीते दो- तीन दिन के भीतर ही कोरोना के 50 के करीब मामले सामने आए हैं। इसमें से कई मामले सुवासरा क्षेत्र के भी हैं। बावजूद इसके मंत्री जी दौरे पर दौरे करके क्षेत्र की जनता को कोरोना के गड्ढे में ढखेलने से बाज नहीं आ रहे हैं। स्वयं उनके निजी सचिव की कोरोना रिपोर्ट भी रविवार को पॉजिटिव आने की जानकारी मिली है, जो हमेशा उनके साथ भीड़ को मंत्री जी से बचाते नज़र आया करते थे। लेकिन क्वारन्टाइन होने के बावजूद आज हरदीप सिंह डग क्षेत्र में दौरा कर रहे है। जिससे कहना गलत नहीं होगा कि मंत्री हरदीपसिंह डग की लापरवाही के कारण सुवासरा क्षेत्र में कोरोना के मामलों में बढोत्तरी तो हो ही रही है, साथ ही बड़ा विस्फोट होने के आसार भी बने हुए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News