MP के इस शख्स ने PM मोदी से मांगी इच्छा मृत्यु, जानिए पूरा मामला

Tuesday, Sep 03, 2024-04:48 PM (IST)

ग्वालियर (अंकुर जैन) : ग्वालियर के एक शख्स ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल और केंद्रीय मंत्री सहित मध्य प्रदेश सरकार और पुलिस के आला अधिकारियों से इच्छा मृत्यु की मांग की है। इसके लिए बाकायद उन्होंने एसपी के दफ्तर पहुंचकर आवेदन दिया है। आरोप है कि भू माफिया उन्हें लगातार धमका रहा है जिस कारण उनका घर से निकलना भी दुश्वार हो गया है।

PunjabKesari

नगर निगम के वार्ड क्रमांक 65 सिकंदर कंपू राजपूत कॉलोनी निवासी नवीन सिंह ने एसपी ऑफिस पहुंचे और आवेदन दिया। जिसमें बताया गया कि 2 वर्ष पूर्व इलाके के दबंग भू माफिया मनीष दीक्षित एवं दीपक तिवारी के खिलाफ शासकीय जमीन पर कब्जा करने की शिकायत की थी, जिस पर आरोपियों ने नवीन सिंह से रंजिश पालते हुए उसे धमकाना शुरू कर दिया, और कुछ दिनों पूर्व इलाके के सीएसपी को झूठा आवेदन देकर झूठे मामले में फंसाने की साजिश भी रची गई और शिकायत वापस लेने को कहा गया।

PunjabKesari

फरियादी ने जब इनकार किया तो आरोपी मनीष दीक्षित, दीपक तिवारी और उनके एक साथी मक्कू शर्मा ने उसे राह चलते जान से मारने की धमकी दी। जिस कारण से नवीन सिंह और उनका पूरा परिवार भय ग्रस्त है और राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की मांग की है। मामले में ग्वालियर एसपी का कहना है कि शिकायतकर्ता द्वारा दिए गए आवेदन की हम सीएसपी स्तर के अधिकारी से जांच करा कर आगे कार्रवाई करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News