जीतू पटवारी बोले- भाजपा के वे लोग जो ऐसे वीडियो चलाते हैं, देशद्रोही हैं

7/2/2022 8:00:06 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): उदयपुर में घटित हुए टेलर हत्याकांड में जहां दोनों आरोपी अब एनआईए की गिरफ्त में है, वही पूरे देश में अभी भी आक्रोश है। राजनीतिक पार्टियों की बयानबाजी भी चरम पर चल रही है। साथ ही कांग्रेस बीजेपी के आईटी सेल के कार्यकर्ता भी पूर्ण रूप से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। इन्हीं सबके बीच इंदौर के विधायक जीतू पटवारी ने बयान दिया है और कहा है हमारा देश राम, रहीम, गौतम बुध, श्री कृष्णा, गुरु नानक देव का देश है। इस देश ने ज्ञान दिया विश्व को प्रेम का मोहब्बत का घटना हुई पूरे देश ने समाज ने निंदा करें भाजपा लगातार ट्रोल करती रही और बाद में पता चला कि भाजपा के नेताओं के साथ आरोपी के फोटो भी हैं। और वह उन से जुड़ा हुआ है। उदयपुर के नेताओं के साथ उनका उठना बैठना था। यह भारतीय जनता पार्टी का असली चेहरे को बताता है जो नफरत की और घृणा की राजनीति करते हैं।
भारतीय जनता पार्टी की ट्रोल आर्मी ने राहुल गांधी का एक वीडियो चलाया जो वायनयार्ड में उनके ऑफिस में नए लड़कों ने तोड़फोड़ की थी जिसके जवाब में मीडिया को राहुल गांधी ने कहा था कि देश में नफरत का माहौल है। उसे जाने देना चाहिए। उसे उदयपुर की घटना के साथ में जोड़ने की कोशिश की गई। यह अपने आप में भारतीय जनता पार्टी के निंदनीय है। वह लोग जो ऐसे वीडियो चलाते हैं वह देशद्रोही हैं यह दिखता है।
जीतू ने आगे कहा सारे भाजपा के लोग ऐसे नहीं है। आज देश जिन घटनाओं से गुजर रहा है और इनको ऐसे पेश करके फैलाते रहे तो भविष्य क्या होगा मेरे देश का। यह भाजपा के लोगों को और हमें भी एहसास है पर दरिंदों को नहीं है जो देश में नफरत फैलाना चाहते हैं। जीतू ने आगे कहा कि ऐसे लोगों को क्रिटिसाइज करो, जैसा उदयपुर की घटना को लेकर हर नागरिक ने सारे धर्म के लोगों ने सब राजनीतिक वर्ग के लोगों ने कहा यह देशद्रोही है। इनको फांसी हो ऐसे ही हम नफरत भरे लोगों को हम क्रिटिसाइज करे। भाजपा के उन लोगों का चेहरा बेनकाब करे। नूपुर शर्मा को भी देश की सुप्रीम कोर्ट ने किस तरीके का प्रतिसाद दिया है सबने देखा... यह देश मेरा है, सबका है, हमारा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News