जिन्हें लग चुकी वैक्सीन उन्हें भी हो रहा कोरोना, अब जबलपुर के ASP, TI समेत 27 जवान संक्रमित

4/10/2021 5:43:52 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): मध्यप्रदेश मे कोरोना के आंकड़े तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। खबर जबलपुर से है जहां जबलपुर के ASP शिवेश सिंह, ओमती TI एसपीएस बघेल समेत पुलिस विभाग के 27 अधिकारी और जवान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिसको लेकर SP सिद्धार्थ बहुगुणा ने निर्देश दिया है कि कोरोना संक्रमित अधिकारियों और जवानों के संपर्क में आए विभाग के अन्य जवान अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए संक्रमण की जांच कराएं। इधर शनिवार को लॉकडाउन के दौरान शहर के प्रमुख तिराहों, चौराहे व्यवसायिक क्षेत्रों में पुलिस बल तैनात रहा।

PunjabKesari, Corona, Police Department, Jawan infected, Kovid 19, Lockdown, Vaccination, Jabalpur, Madhya Pradesh

कांटेक्ट ट्रेसिंग पर जोर, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके ... 
कोरोना संक्रमण की चपेट में आए पुलिस अधिकारियों और जवानों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। ताकि पूर्व में संपर्क में रहे अन्य लोगों को महामारी के खतरे से बचाया जा सके। कोरोना संक्रमित अधिकारियों के कार्यालय के संपर्क में रहने वाले कर्मचारियों को घर में ही रहने के निर्देश दिए गए हैं। इधर शनिवार को शहर स्थित तमाम फीवर क्लीनिक में पुलिस जवान भी जांच कराते नजर आए। बताया जा रहा है कि मास्क अभियान समेत कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस विभाग द्वारा चलाए जा रहे तमाम अभियान अधिकारियों और जवानों के लिए खतरा बन गए। परंतु आम नागरिक को सुरक्षित रखने के लिए पुलिस कदम कदम पर जोखिम उठा रही है। 

PunjabKesari, Corona, Police Department, Jawan infected, Kovid 19, Lockdown, Vaccination, Jabalpur, Madhya Pradesh

वहीं SP बहुगुणा ने कहा कि कोरोना संक्रमित अधिकारियों और जवानों की सेहत पर नजर रखी जा रही है विभाग के जवानों और अधिकारियों को संक्रमण से बचाया जा सके इसके लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ रत्नेश कुरारिया ने कहा कि संक्रमित अधिकारियों और जवानों की कांटेक्ट ट्रेसिंग कर अन्य लोगों को खतरे से बचाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Related News

Recommended News