दतिया में सिंध नदी में नहाने गए तीन दोस्त डूबे ,एक की मौत

Sunday, Oct 13, 2024-12:15 PM (IST)

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में सिंध नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है। मृतक के दो दोस्तों को बचा लिया गया, प्राप्त जानकारी के अनुसार थरेट थाना क्षेत्र में आने वाले पचेरा गांव में शनिवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन दोस्त सिंध नदी में डूब गए थे। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों और पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दो लोगों को बचा लिया जबकि एक युवक डूब गया।

घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई थी वहीं इस घटना के बाद परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें की इंदरगढ़ में सेवड़ा रोड़ पर दुर्गा प्रतिमा स्थापित की गई थी। माता को शनिवार शाम दशहरे के दिन लोग विसर्जन के लिए पचेरा गांव सिंध नदी के घाट पर लेकर आए थे यहां माता के विसर्जन के बाद तीन दोस्त नहाने लगे और पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोका भी था।

PunjabKesariलेकिन तीनों नहाने के दौरान गहरे पानी की तरफ चले गए ,इसके बाद राघवेंद्र बघेल और महेंद्र बघेल को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। लेकिन 18 साल का निखिल बघेल पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई है। निखिल भिंड जिले के गांव सालमपुर का रहने वाला था जो अपने मामा मलखान बघेल के यहां पर आया हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News