MP News: मूर्तियां विसर्जित करने जा रही तीन बहनें, पैर फिसलने से सेप्टिक टैंक में डूब गईं, हुई मौत

Saturday, Aug 10, 2024-01:10 PM (IST)

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में टैंक में डूबने से तीन बहनों की मौत हो गई है। घटना तमारा गांव की है यह घटना शुक्रवार शाम की है, नाग पंचमी की पूजा के लिए तीनों बहनें टैंक में उतरी थीं। इस दौरान यह हादसा हुआ है ग्रामीणों ने तीनों बहनों के शवों को बाहर निकाला और उसके बाद चीख पुकार मच गई। आपको बता दें कि तमारा गांव में नाग पंचमी पर कपड़े की गुड़िया बनाकर पूजा करने और उन्हें पानी में विसर्जित करने की परंपरा है।

PunjabKesariतीन बहनें तन्वी, जानवी और सोनाली गुड़िया को टैंक में विसर्जित कर रही थी। इस दौरान गहराई में चली गई और डूबने से उनकी मौत हो गई, घरवालों को जब बच्ची कहीं नजर नहीं आईं तो उन्होंने ढूंढना शुरू किया टैंक के पास जाकर देखा तो किनारे पर पुतलियां चुनरी और पूजा का सामान पड़ा हुआ था। 

PunjabKesari
तत्काल गहराई में जाकर देखा तो एक बच्ची के बाल दिखाई दिए जिसे पकड़कर बाहर निकाला गया, दोबारा अंदर जाकर ग्रामीणों ने देखा तो दूसरी बच्ची और फिर तीसरी बच्ची भी मिल गई। तीनों ही बच्चियों की मौत हो गई है, इस घटना के बाद परिजनों का रो - रोकर बुरा हाल है और ग्रामीण भी इस घटना से दुखी है। यह घटना गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के तमारा गांव की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News