3 जुलाई को ग्वालियर में डेरा डालेंगे सीएम शिवराज, केजरीवाल के रोड शो में उमड़ी भीड़, पढ़िए MP की 10 बड़ी खबरें

7/3/2022 7:04:32 AM

चुनाव के अंतिम दिन ग्वालियर आएंगे सीएम शिवराज

3 जुलाई को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) तीन घंटे के प्रवास पर आ रहे हैं। कांग्रेस (congress) को स्टार प्रचारकों की कमी अवश्य खल रही है। स्थानीय नेताओं ने अंतिम चरण में चुनाव प्रचार (election campaign) को गति देने की जिम्मेदार संभाल ली है। भाजपा (bjp) ने प्रचार को निरंतर गति देने के लिए चुनाव में बीच में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (narendra singh) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का उपयोग किया था। 

सिंगरौली में केजरीवाल का रोड शो, लोगों में भारी उत्साह

सिंगरौली जिले में आम आदमी पार्टी (aap) के मेयर प्रत्याशी रानी अग्रवाल (app candidate rani agarwal) के पक्ष में रोड शो करने पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (delhi cm arvind kejriwal) ने मस्जिद चौराहा के पहले से मल्हार पार्क तक रोड शो किया। इस दौरान भारी उत्साह लोगों को देखने को मिला। अरविंद केजरीवाल (cm arvind kejriwal) ने कहा कि इस बार हमारी पार्टी की प्रत्याशी रानी अग्रवाल को मौका दीजिए और नगर निगम (singrauli nagar nigam) में अपना मेयर बनाइए

कमलनाथ बोले- निगम में कांग्रेस सरकार बनी तो संविदाकर्मियों को नियमित करेंगे

निकाय चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस अपने अपने हिसाब से जनता को रिझाने में लगे हैं। ऐसे में छिंदवाड़ा में पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक बड़ी घोषणा की। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि नगर पालिका निगम में कांग्रेस की सरकार बनी तो संविदाकर्मियों को नियमित किया जाएगा। पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान टेलीविजन के कलाकार हैं। उनके पास विजन नहीं है।

नूपुर शर्मा के समर्थन में भाजपा नेत्री का वीडियो वायरल, कांग्रेस ने जताई आपत्ति, चुनाव आयोग में की शिकायत

कांग्रेस प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव का बड़ा दावा वीडियो में नूपुर शर्मा के बयान को समर्थन देने वाली महिला भाजपा की वार्ड क्रमांक 42 के पार्षद प्रत्याशी मुद्रा शास्त्री है। बीजेपी कार्यकर्ताओं को नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करते हुए भड़काऊ बयान दे रही है। बैठक में बीजेपी के पूर्व पार्षद दिलीप शर्मा सहित कई बीजेपी के वरिष्ठ नेता दिखाई दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रेनकोट पहनकर किया लोगों को संबोधन, बीजेपी पक्ष के लिए मांगे वोट

सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) शुक्रवार को सतना दौरे पर थे। सीएम का कार्यक्रम 3:00 बजे से तय था, लेकिन अचानक प्लेन में खराबी आ जाने की वजह से सीएम (cm shivraj) का कार्यक्रम विलंब हुआ। सीएम देर शाम सतना पहुंचे। इसके बाद सीएम ने शहर के मुख्य मार्गो में रोड शो करते हुए बीजेपी प्रत्याशी (bjp candidate) के लिए वोट की अपील की। सीएम का रोड शो रात्रि 10:00 बजे तक झमाझम बारिश (huge rain in satna) के बीच में चलता रहा।

election rally in gwalior: जोर आजमाइश के साथ जीत का दावा कर रही पार्टियां

मध्यप्रदेश में इन दिनों नगरीय निकाय निगम चुनाव (urban body election 2022) का मौसम है। यहां हर पार्टी अब आखिर की 3 दिनों में पूरी जोर आजमाइश कर रही है। बीजेपी, कांग्रेस से लेकर आम आदमी पार्टी‌ और बसपा नेता (congress, bjp, aap and bsp) अपने अपने जीत के दावे कर रहे हैं। सड़कों पर कार्यकर्ताओं की भीड़ और अपनी-अपनी जीत के दावे के साथ निकल रही ये रैलियां (election rally in gwalior) आखिरी 3 दिन तक अपने पूरे रंग में दिखाई देगी।

हार से बौखलाए लोगों का कारनामा, मतगणना कर रहे कर्मचारियों पर हमला कर मतपेटियों समेत मतपत्रों को लगाई आग

छतरपुर जिले के बड़ामलहरा जनपद में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर मदनीवार ग्राम में हार से बौखलाए लोगों ने मतदान दल पर हमला करते हुए मतपेटी व मतपत्र लूट ले गए और मतपत्र सहित चुनावी दस्तावेज को जंगल मे आग लगा दी।

कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में बंद रहा कोरिया, व्यापारियों ने दिया व्यापक समर्थन

राजस्थान के उदयपुर (udaipur massacre) में टेलर की बर्बरपूरक हत्या के विरोध में छत्तीसगढ़ बंद (chhattisgarh band) के आह्वान पर आज कोरिया जिले में भी बंद का व्यापक असर देखने को मिला। इस दौरान मनेंद्रगढ़, चिरमिरी, बैकुंठपुर और पटना सहित अन्य शहरों में व्यापारियों ने घटना के विरोध में अपने दुकाने बंद रखी।  

बुजुर्ग से 7 हजार की रिश्वत मांग रहे बाबू को मिला नोटिस, ऋण पुस्तस्क के नाम पर मांगी थी काली कमाई

 गरियाबंद के देवभोग तहसील में ऋण पुस्तिका के नाम पर रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है। देवभोग में कलेक्टर के दौरे में इसकी शिकायत करने कोदोबेडा से जब 60 वर्षीय महिला सुन्दरमणि आवेदन लेकर विश्राम गृह पहुंची थी। दौरे के बाद कलेक्टर विश्राम गृह आने के बजाए, व्यस्तता के चलते वापस मुख्यालय लौट गए।

हथियार दिखाकर फल बेचने वालों को धमकाने वाला गिरफ्तार, बी कॉम की पढ़ाई कर रहा है आरोपी

इंदौर में एक रईसजादे ने गरीब फल फ्रूट बेचने वालों को मामूली बात पर हथियार दिखाकर धमकाने वाले को गिरफ्तार किया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। जहां कार नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया व धारदार हथियार भी बरामद किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News