दिग्विजय सिंह बोले,- सीएम हिमंता बिस्वा को आनी चाहिए शर्म, TI विनायक शुक्ला के इशारों पर हो रही है खुलेआम चोरी की घटनाएं: इमरती देवी

11/23/2022 6:26:38 PM

दिग्विजय सिंह बोले,- सीएम हिमंता बिस्वा को आनी चाहिए शर्म

कांग्रेस नेता (congress leader) का चेहरा बदल गया है और वह सद्दाम हुसैन (saddam Hussein) की तरह अधिक दिखते हैं। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (digvijaya singh) ने हिमंत बिस्वा (hemant Bissau Sharma) के इस बयान का कड़ी प्रतिक्रिया दिखाई है।

क्या उमंग सिंघार के खिलाफ उठाए जाएंगे सख्त कदम: वीडी शर्मा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रियंका गांधी के मध्य प्रदेश में आने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बेटी है तो लड़ेगी, ये अभियान दे रहीं थीं। 

TI विनायक शुक्ला के इशारों पर हो रही है खुलेआम चोरी की घटनाएं: इमरती देवी

डबरा सिटी में चोर लागातर सक्रिय हैं। जो वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों ने 35 लाख की लूट के बाद आज फिर से 15 लाख से ज्यादा की चोरी की बड़ी वारदात को चोरों ने अंजाम दिया है।

मास्टरमाइंड रामवीर सिंह कुशवाह समेत 7 अपराधियों को उम्रकैद की सजा

ग्वालियर के बहुचर्चित कारोबारी अजय गुप्ता हत्याकांड केस (Ajay Gupta murder case) में पुलिस ने 7 अपराधियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। इसमें मास्टरमाइंड रामवीर सिंह कुशवाह भी शामिल है।

शोभा यात्रा के स्वागत में लगाए गए भगवा ध्वज को हटाना निंदनीय: कांग्रेस 

कांग्रेस विधायक ने शिव पुराण (shiv puran) कथा के लिए लगाए गए पोस्टर-बैनर को लेकर निगम की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए है।

छत्तीसगढ़ में खत्म होगा आरक्षण विवाद, आयोग ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट

क्वांटिफायबल डाटा (Quantifiable Data) को लेकर छत्तीसगढ़ में भाजपा-कांग्रेस (congress-bjp) में ज़ुबानी जंग शुरू हो गई है। जिसके जबाव में सीएम बघेल ने नेताप्रतिपक्ष को करारा जबाव दिया है।

कार की जोरदार टक्कर के बाद दो लड़कों की मौत

बैतूल में कार की जोरदार टक्कर के बाद हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

भिलाई नगर निगम में निजी एजेंसी की एंट्री के बाद बिगड़े हालात

भिलाई नगर निगम के खिलाफ वेतन में लेट लतीफी के खिलाफ आज गुस्सा फूट पड़ा। निगम के कर्मचारियों ने मुख्य कार्यालय के बाहर धरना दिया।

राजनीतिक रसूख के कारण खेतों में हो रही थी अवैध गांजे-अफीम की खेती

नीमच पुलिस (neemuch police) ने रामपुरा थाना क्षेत्र के पालरा गांव के पास करोड़ो रुपये की अवैध अफीम-गांजे की खेती पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया है।

 

 

​​​​​​​

​​​​​​​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News