MP Top news of today: वंदे भारत ट्रेन के किराये पर भड़के मंत्री अमरजीत भगत, ''भगवा रंग'' में रंगा भोजशाला

12/11/2022 6:21:24 PM

वंदे भारत ट्रेन के किराये पर भड़के मंत्री अमरजीत भगत, बोल दी ये बात

छत्तीसगढ़ में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के किराये को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने कड़ी आपत्ति जताई है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने रद्द ट्रेनों की जिम्मेदारी को लेकर भाजपा पर जोरदार हमला बोला।

'भगवा रंग' में रंगा भोजशाला, अभी से शुरू हुई बसंत पंचमी उत्सव की तैयारियां

सीएम शिवराज के एलान के बाद भोजशाला आंदोलन से जुड़े संगठन कई हिंदू नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है और इसी के चलते अभी से बसंत पंचमी उत्सव की तैयारियां शुरू हो चुकी है।

भाई को जेल से छुड़वाने के लिए बहन बनी चोर! 4 लाख रुपये के गहनों पर साफ हाथ

एक बहन ने जेल में बंद भाई की जमानत कराने के लिए अपने फूफा के घर में चोरी कर ली। जिसके बाद cctv के आधार पर महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर की सर्द सड़कों पर नशेड़ी युवतियों का भारी उत्पात

विजय नगर में भी देर रात युवती ने जमकर हंगामा मचाया। जिसके बाद अधिकारियों ने महिला पुलिसकर्मी को बुलाकर युवती को काफी मशक्कत के बाद पकड़कर थाने भेजवाया है। 

16 दिन बाद तालाब से रेस्क्यू हुआ मगरमच्छ, ग्रामीणों ने लगाई जान की बाजी

बैतूल के सरकारी तालाब में रह रहे मगरमच्छ को ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर लिया। इसके बाद वन विभाग की टीम पकड़े गए मगरमच्छ को लेकर नदी की ओर रवाना हो गई है।

राज्यपाल के पास अटका आरक्षण बिल, विपक्ष ने सरकार को लेकर कही ये बात

छत्तीसगढ़ में आदिवासियों का आरक्षण विल सर्वसम्मति से विधानसभा में पास हो गया है। बिल अब राज्यपाल के पास साइन के लिए अटका है।

सीहोर पुलिस की कॉम्बिंग गश्त के तहत 143 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई

सीहोर पुलिस ने कॉम्बिंग गश्त (Combing patrol) चलाते हुए गिरफ्तारी वारंटी, फरारी वारंटी, स्थाई वारंटी इनामी बदमाशों एवं अन्य अपराधों में फरार आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। 

कोल परिवहन वसूली केस: ED ने कोर्ट में पेश की चार्जशीट

छत्तीसगढ़ में ED ने कोल परिवहन वसूली मामले में 152 करोड़ से अधिक रुपए की चार्ज शीट कोर्ट में पेश की है। पेशी के बाद चारों आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। 

नहीं थम रही दुर्लभ वन्य जीव पैंगोलिन की तस्करी, दंपति समेत 5 गिरफ्तार

भानुप्रतापपुर में वन विभाग की टीम ने एक जिंदा पैंगोलिन का रेस्क्यू किया है। वन विभाग ने तस्करी करने वाले दंपति समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ग्वालियर में आयोजित हुआ दलाई लामा नोबल पीस प्राइज प्रोग्राम

ग्वालियर में दलाई लामा नोबल पीस प्राइज (dalai lama nobel peace prize) की 33वीं वर्षगांठ पर एक कार्यक्रम तिब्बत रिफ्यूजी स्वेटर सेलर एसोसिएशन (association of Tibetan sweater sellers) द्वारा ऑर्गनाइज किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News