MP Top ten news Today: 250 समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुई पार्षद सुनीता कुशवाह, खरगोन दंगे का दूसरा आरोपी समीर उर्फ झंडा गिरफ्तार

8/3/2022 7:08:56 AM

250 समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुई पार्षद सुनीता कुशवाह

शोभा सिकरवार ने बड़ा झटका देते हुए वार्ड 33 की निर्दलीय पार्षद सुनीता अरुण कुशवाह (sunita kushwah) को कांग्रेस (congress) में शामिल कर उनका समर्थन जुटाया है।

नगर परिषद खिरकिया के अध्यक्ष पद के कई दावेदार

पूर्व में नगर परिषद खिरकिया (nagar parishad khirkiya) के चुनाव साल 2000 में हुए थे। नगर परिषद के चुनाव में सामान्य वर्ग के लिए अनारक्षित मुक्त के लिए रिजर्व रखा गया था। बावजूद भाजपा (bjp) ने कार्य कुशलता को देखते हुए पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पूनमचंद गुप्ता को अपना उम्मीदवार बनाया गया था। यहां बीजेपी ने काम को अहमियत दी।

विचारधीन कैदी की इलाज के दौरान मौत

राजनांदगांव जेल प्रशासन (rajnandgaon jail administration) पर एक युवक की मौत (young boy die due to Negligence) को लेकर बड़ा आरोप लगा है।

खरगोन दंगे का दूसरा आरोपी समीर उर्फ झंडा गिरफ्तार

खरगोन (khargone) शहर में अप्रैल में हुए सांप्रदायिक दंगे के एक-एक कर कई आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। खरगोन पुलिस ने समीर उर्फ झण्डा पिता सफी पेंटर उम्र 24 साल निवासी रंगरेजवाडी झण्डा चौक खरगोन को गिरफ्तार किया है। 

डायरेक्टर्स पर 8 लोगों की गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

जबलपुर के न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में हुए भीषण अग्निकांड को लेकर अस्पताल के डायरेक्टर्स और मैनेजर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। अस्पताल में आग लगने से 8 लोग जिंदा जल गए।

रीवा में 50 हजार 11 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ ASI का बेटा गिरफ्तार

रीवा की सिविल लाइन थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्यवाही करते हुए ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है जिससे पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह एक एएसआई का लड़का है तथा नशे का आदी होने के कारण वह ब्राउन शुगर का नशा करता है।

सतना में कार और बोलेरो की भीषण टक्कर, 3 की मौत

सतना में कार और बोलेरो की भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा रामनगर थाना अंतर्गत बूढ़ा बाउर के पास खैरहनी मोड़ की है। जहां अज्ञात वाहन ने कार MP 18 CA6962 को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर छोटी नहर में जा गिरी। हादसे में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

16 साल की लड़की ने करवाई थी छेड़छाड़ की झूठी रिपोर्ट

इंदौर में 16 साल लड़की ने छेड़छाड़ की झूठी FIR दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी को जेल भी भेज दिया। खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने कोर्ट में नाबालिग का 9वीं की छात्रा होने का दावा किया। जबकि चालान डायरी में जिस स्कूल में नाबालिग ने खुद को जाना बताया था। 

रस्तोगी नर्सिंग कॉलेज की 50 छात्राएं फूड पॉइजनिंग का शिकार

 दुर्ग के मॉडल टाउन क्षेत्र में संचालित रस्तोगी नर्सिंग कॉलेज में 50 से ज्यादा छात्राओं को फूड पॉइजनिंग होने का मामला सामने आया है। सभी छात्राओं को नेहरू नगर के हाई टेक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें एक छात्रा ने दम तोड़ दिया वहीं 39 छात्राओं की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

एंबुलेंस नहीं मिली तो बेटे ने मां के शव को बाइक पर बांध तय किया सफर

MP के शहडोल मेडिकल कॉलेज से दिल को झकझोर देने वाली तस्वीरें सामने आईं। यहां एक महिला की मौत के बाद शव वाहन न मिलने की वजह से उसके बेटे को मां के शव को बाइक पर बांधकर 80 किलोमीटर दूर अपने घर ले जाना पड़ा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News