MP Top ten news Today: खरगोन हिंसा का मास्टरमाइंड शमी अल्लाह गिरफ्तार, पीतांबरा मंदिर पहुंची स्मृति ईरानी

7/31/2022 7:36:12 PM

खरगोन हिंसा का मास्टरमाइंड शमी अल्लाह गिरफ्तार

पुलिस (khargone police) ने रामनवमी (ramnavami 2022) के जुलूस के दौरान हुए दंगे के फरार मास्टरमाइंड और मुख्य आरोपी को पुलिस ने खलटाका के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी शमी खान पर 10 हजार रूपये का इनामी पुलिस ने घोषित किया था।

पदाधिकारियों ने शिविर में कार्यकर्ताओं को दिए जीत के मंत्र

बीजेपी (bjp) के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर (training shivir) का आज समापन हो गया है। 29 तारीख को इस प्रशिक्षण शिविर शिविर की शुरुआत में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिव प्रकाश (shiv prakash) और प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी (Daggubati Purandeswari) शामिल हुई। 3 दिनों में कार्यकर्ताओं को आवश्यक जानकारी दी गई। 

PM Svanidhi Yojana: लाभान्वित हितग्राही ने लगाई चाट की दुकान

 

जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल सभागार में प्रधानमंत्री स्व निधि योजना के तहत हाथ ठेले वाले फड़ पर दुकान लगाने वाले और फुटपाथ के दुकानदारों के लिए एक महोत्सव का आयोजन किया गया। 

जशपुर में कांग्रेस नेता के छोटे भाई की सड़क हादसे में मौत

तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आने से कांग्रेस नेता के छोटे भाई शिव प्रसाद की मौत हो गई। पूरा मामला बगीचा तहसील चौक की है। घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चक्काजाम कर दिया। 

पीतांबरा मंदिर पहुंची स्मृति ईरानी, मीडिया से बनाई दूरी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (smriti irani) आज मां पीतांबरा धाम पहुंची। यहां उन्होंने राजसत्ता की देवी और वनखंडेश्वर महादेव की पूजा करके आशीर्वाद लिया। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी आज अल्प प्रवास पर दतिया (smriti irani reached datia) पहुंची। जहां उन्होंने मां पीतांबरा माई (pitambara temple) के दर्शन कर पूजा अर्चना की।

नवनिर्वाचित सरपंच के घर डकैती

बिलखिरिया गांव के नवनिर्वाचित सरपंच के घर पर डकैती हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि डकैती में 2.5 लाख रुपए नगर और लाखों की ज्वेलरी, डकैत अपने साथ ले गए। दरअसल बीते कुछ दिनों पहले ही बिलखिरिया गांव के पंचायत चुनाव का परिणाम आया है। 

बिहार का कुख्यात बदमाश आफताब आलम भिलाई से गिरफ्तार

बिहार में शूट ऑन साइट का ऑर्डर निकलने के बाद एक कुख्यात अपराधी को भिलाई से पकड़ा है। बिहार की एटीएफ टीम ने रविवार को जामुल थाना पुलिस के सहयोग से कुख्यात अपराधी आफताब आलम को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की टीम आरोपी को लेकर बिहार रवाना हो चुकी है। 

जबलपुर में उप सरपंच और पंचों के साथ मारपीट

एमपी में चुनावी मौसम समाप्त हो गया है और नई स्थानीय सरकारें धीरे-धीरे अपनी जिम्मेदारियां संभालना शुरू कर रही हैं। ग्राम पंचायत और नगरीय निकायों में जीते हुए प्रत्याशी जहां अपने पदों के अनुसार कामकाज शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं हारे हुए प्रत्याशी चुनावी रंजिश भुनाने में लगे हैं। ऐसी ही चुनावी रंजिश पाटन तहसील के आरछा गांव में भी सामने आई है। 

3 दिन में तीसरी हत्या, पीड़ित ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

 एमपी की आर्थिक राजधानी इंदौर अब अपराधों की राजधानी बनने की राह पर चल पड़ी है। 3 दिनों से इंदौर में हत्या थमती नहीं दिख रही है। पहली घटना बाणगंगा थाना क्षेत्र में जोमाटो डिलेवरी बॉय की हत्या, फिर चंदन नगर में बेटे को बचाने आये पिता की हत्या और अब इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में मृत्यु भोज के कार्यक्रम में हुए विवाद में हत्या। 

ट्रक ड्राइवर से लूट करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र में भावावड़ी रोड पर एक ट्रक में डकैती डालने वाले आरोपियों को शिवपुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक यह घटना 7 दिन पहले की है। जिसमें सुखाया थाना में फरयादी ने पुलिस से शिकायत की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News