अनूपपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर,दो लोगों की दर्दनाक मौत ,चार घायल..

5/15/2024 4:12:50 PM

अनूपपुर। ( दुर्गा शुक्ला ): मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में अनूपपुर-शहडोल मुख्य मार्ग के मध्य चचाई थाना अंतर्गत बाबाकुटी के पास बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया।  आपको बता दें कि 15 मजदूर से भरे ऑटो को ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसमें एक बालक की घटना स्थल पर तथा एक वृद्ध की जिला अस्पताल अनूपपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस घटना में चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका अनूपपुर के जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

जानिए क्या है पूरा मामला

  शहडोल जिले के बुढार थाना अंतर्गत खरला ग्राम पंचायत के मजदूर मेडियारास मे एक भवन के निर्माण कार्य में मजदूरी करने आए थे। जो बुधवार की सुबह ऑटो से जा रहे थे, तभी बाबाकुटी के पास अनूपपुर की ओर से जा रहे ट्रक ने ऑटो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो में बैठे 17 वर्षीय रामभैया पिता भंडारी साहू निवासी टेढिया ग्राम पंचायत खरला थाना बुढार की घटना स्थल पर मौत हो गई। अमोल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

PunjabKesari

जिनको जिला अस्पताल अनूपपुर लाया गया इलाज के दौरान जिला अस्पताल अनूपपुर में अमोल साय की मौत हो गई। घटना में 23 वर्षीय नोहरलाल पाव पिता लालमनी पाव,भगवनिया बाई पति शेखराम पाव 60 वर्ष,भीमसेन पिता उमेश पाव 19 वर्ष,सभी निवासी ग्राम टेडिया ग्राम पंचायत खरला घायल हुए हैं। जिन का जिला चिकित्सालय अनूपपुर में उपचार चल रहा है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News