मुरैना में तेज रफ्तार कंटेनर ने ट्राली को मारी टक्कर, सड़क हादसे में दो कावड़ियों की मौत

Monday, Jul 29, 2024-11:17 AM (IST)

मुरैना (रोहित शर्मा) : मुरैना तेज रफ्तार से जा रहे कंटेनर ने कावड़ियों के ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रॉली पलट गई, जिसने बैठे दो कावड़ियों की मौत हो गई, वही एक दर्जन से अधिक कावड़िया घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है, घटना के बाद आक्रोशित कावड़ियों ने हाईवे पर जाम लगा दिया, जिसे मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद खोला गया।

PunjabKesari

आपको बता दें कि, जिले के सिहोनिया थाना क्षेत्र के गड़िया गांव से शुक्रवार को दो दर्जन से अधिक लोग सोरौ मां गंगा की धारा से जल लेने के लिए निकले थे। जो कल कावड़ भरके अपने गांव के लिए रवाना हुए थे। तभी, उन्हें लेने के लिए उनके परिजन भी ट्रैक्टर से राजस्थान के धौलपुर से आगे पहुंच गए थे। उन्होंने कावड़ लेकर आ रहे सभी कावड़ियों को तो ट्रॉली में बिठा दिया और परिजन उन कावड़ को लेकर आ रहे थे, तभी सिविल लाइन थाना क्षेत्र के देवरी गांव के पास कावड़ियों के ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से आ रहे कंटेनर में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कावड़ियों से भरी ट्राली हाईवे पर पलट गई, जिसमें दो कावड़ियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही एक दर्जन से अधिक कावड़िया गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं डॉक्टरों ने पांच कांवड़ियों की स्थिति गंभीर होने के चलते उन्हें बेहतर उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि, घटना में मरने वाले दोनों कावड़िया आपस में मामा भांजे हैं। घटना के बाद आक्रोशित कावड़ियों ने हाईवे पर जाम लगा दिया, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कावड़ियों को समझा बुझा कर जाम को खुलवाया। घटना को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविंद ठाकुर का कहना है कि, कावड़ लेकर लौट रहे कावड़ियों के ट्रैक्टर को पीछे से एक कंटेनर ने टक्कर मार दी। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं कुछ लोग घायल हो गए हैं, जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। कुछ उनके समर्थकों ने हाईवे परजाम लगा दिया था, उसे भी खुलवा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News