उमा भारती ने नए प्रदेशाध्यक्ष की तारीफों के बांधे पुल, बोलीं- इनके नेतृत्व में होगी सत्ता में वापसी

2/25/2020 4:04:17 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश की दिग्गज भाजपा नेत्री उमा भारती आज पार्टी के नए प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को मिलने पहुंची। उन्होंने बीजेपी कार्यालय में वीडी शर्मा को केसर का तिलक लगाकर बधाई दी और जमकर तारीफ की। उमा ने कहा कि वीडी शर्मा का प्रदेशाध्यक्ष में बहुत से गुण हैं। वे कुछल और प्रबल जनाधार नेता हैं। वे बेहद सहज और सरल स्वभाव के नेता हैं। उन्होंने भारी बहुमत के साथ लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है। वहीं उन्होंने कमलनाथ सरकार को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि सरकार जनता से किए अपने वादे पूरा करें अन्यथा हम घुटने टेकने पर मजबूर कर देंगे।

PunjabKesari

उमा भारती ने एक किस्से का जिक्र करते हुए कहा कि, 'मैं वी डी शर्मा को 25 सालों से जानती हूं, उनकी पत्नी मेरी सहेली की बेटी है। सबसे पहले विवाह का प्रस्ताव मैं ही लेकर गई थी, लेकिन सन्यासी होने के नाते मैंने इनकी शादी फेरे अटेंड नहीं किए थे। मंगलवार के दिन आज केसर तिलक का टीका लगाया है और चंदन घर से घिसवा कर लाई हूं। मैं शुभकामना देती हूं कि इनके नेतृत्व में पार्टी प्रदेश में पुनः वो स्थान हासिल करेगी। पार्टी के तमाम बड़े नेताओं में मैं छोटी हूं। वीडी मुझसे छोटे है तो इसलिए इन्हें यहां आशीर्वाद देने आई हूं।'

PunjabKesari

इसके साथ ही उमा भारती ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए अपने वादे पूरे करने की बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में लोग खुद को ठगा सा महसूस करते हैं। हमने बिना लड़े लोगों के हितों में फैसले करवाये है। वो भी उस वक़्त जब हम सत्ता में नहीं थे। आज भले ही हम सत्ता में नहीं है लेकिन सरकार को घुटने टेकने पर मजबूर कर देंगे। वही दिग्विजय सिंह द्वारा राममंदिर को लेकर सवाल खड़े करने को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि दिग्विजय खुद को खबरो में बनाये रखने के लिए ऐसी बातें करते हैं जबकि अब उन पर बोलना मैं जरूरी भी नहीं समझती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News