फूफा ने रिश्ते किए शर्मसार, चॉकलेट खिलाने के बहाने 10 साल की भतीजी से की गंदी हरकत

4/30/2024 1:33:57 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले के खजुराहो में 10 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। खजुराहो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बच्ची को AC दिखाने के बहाने आरोपी ने गेस्ट हाउस के कमरे में ले जाकर उसक साथ गंदी हरकत की है। जिस समय यह घटना घटी उस वक्त बच्ची के पिता मुंबई गए हुए थे। छेड़-छाड़ की घटना 27 अप्रैल की है। परिजनों के शिकायत के बाद खजुराहो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

बता दें कि घटना खजुराहो थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 6 मंजूरनगर के दामाद मुहल्ले की है। जहां अपनी मां के साथ रहने वाली 10 साल की नाबालिग मोहल्ले में आटा चक्की की दुकान पर आटा खरीदने के लिए जा रही थी। तभी दरवाजे पर खड़े उसके रिश्तेदार जिनको खुज्जू फूफ्फा के नाम से बुलाती थी, उसने बच्ची को बुलाया और अपने गेस्ट हाउस में AC वाला वाला कमरा दिखाने के बहाने कमरा बंद करके मासूम के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इससे नाबालिग डर गई और जैसे तैसे वहां से भागकर घर पहुंची और आपबीती अपनी मां को बताई।

PunjabKesari

इधर घटना की जानकारी लगते ही बच्ची के पिता मुंबई से खजुराहो पहुंचे और आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स ख्वाज़ मुहम्मद उर्फ खुज्जु को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 354, 354 (क) 342 यौन उत्पीड़न की धारा और पॉक्सो एक्ट 7,8,9, और 10 के तहत मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News