खंडवा में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर यात्री बस पलटी, 1 की मौत, कई घायल

1/12/2023 5:03:58 PM

खंडवा (निशात सिद्दिकी): मध्य प्रदेश के खंडवा में इंदौर इच्छापुर हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया, यहां एक बाइक सवार दंपत्ति को बचाने के चक्कर में बस पलट गई। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं बस में बैठे 15 से अधिक लोग घायल हो गए।  हादसा सनावद के पास बांगड़दा में हुआ। बस सनावद से कालमुखी जा रही थी। घायलों को तुरंत ही इलाज के लिए सनावद के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है 

खंडवा में गुरुवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। यहां बाइक सवार दंपती को बचाने के चक्कर में यात्री बस पलट गई। इसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 15 लोग घायल हैं। हादसा सनावद-कालमुखी रोड पर हुआ।रजूर गांव का रहने वाला बसंत पिता रणछोर अपनी पत्नी को लेकर बाइक से जा रहा था। इसी दौरान वह बस की चपेट में आ गया। बाइक को रौंदते हुए बस पलट गई। सूचना पर धनगांव व सनावद पुलिस पहुंच गई है। ग्रामीणों की सहायता से यात्रियों का अस्पताल पहुंचाया गया। 

PunjabKesari

बता दें कि बस खरगोन के सनावद से खंडवा के कालमुखी तक चलती है। हादसे का कारण बाइक सवार को बचाने में बस का संतुलन बिगड़ जाना बताया जा रहा है। टीआई विनोद दीक्षित के मुताबिक बस में 35 यात्री सवार थे। घायलों को सनावद के सरकारी अस्पताल  भेजा गया है। 

हादसे में ये हुए घायल
इस हादसे में संगीता बाई (35) पति राधेश्याम, सुखलाल (55) पिता सुखराम, कविता (27) पिता गणेश, बसुबाई (50) पति सुखलाल, नेहा (3) पिता नेपाल, सुभद्रा (36) पति भरत यादव, कमलेश (37) पिता यशवंत, सुंदरबाई (50) पति शिवलाल, सोनाबाई (50) पति रामदास और ममता (45) पति बसंत यादव गंभीर रूप से घायल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News