किंग एडवर्ड हॉल में हेलोवीन पार्टी का अनोखा विरोध, पंडितों और तांत्रिकों के साथ पहुंचे कांग्रेसी

Friday, Oct 25, 2024-01:01 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : एमजीएम मेडिकल कॉलेज परिसर में बने ऐतिहासिक किंग एडवर्ड हाल में जैन सोशल ग्रुप के द्वारा की गई हेलोवीन पार्टी को लेकर विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। कल एमजीएम मेडिकल कॉलेज के सभी डॉक्टरों और कर्मचारियों के द्वारा इस मामले में रैली निकालकर विरोध दर्ज कराया था तो वही आज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इस घटना को लेकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने पंडितों और तांत्रिकों के साथ किंग एडवर्ड हाल पहुंचकर भूत भगाने का प्रयास किया। साथ ही परिसर के बाहर ही हनुमान चालीसा का पाठ भी किया और पुलिस प्रशासन से फोटो वीडियो में दिखाई देने वाले लोगों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग भी की है।
PunjabKesari

इस दौरान कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव ने कहा कि गत दिनों भूतिया पार्टी का आयोजन ऐतिहासिक किंग एडवर्ड हॉल में किया गया। इस मामले में एमजीएम मेडिकल कॉलेज के डीन संजय दीक्षित की बड़ी लापरवाही सामने आई है। उन्होंने नियमों को तांक पर रखकर यहां पर जैन सोशल ग्रुप को पार्टी की अनुमति प्रदान की गई थी और अपने घर में भोजन भी कराया। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि किंग एडवर्ड हाल हेलोवीन पार्टी में भाजपा नेता अक्षय कांति बम पार्टी में नजर आ रहे हैं लेकिन पुलिस और प्रशासन अक्षय कांति बम के दबाव में कार्यवाही नहीं कर रहा है।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि जब मेडिकल कॉलेज के सभी डॉक्टर रैलियां और प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके बावजूद एफआईआर भी दर्ज नहीं की जा रही है। उसी को लेकर आज जो मानव नकली भूत बनकर आए थे। उनको भगाने के लिए और प्रशासन को सद्बुद्धि देने के लिए पंडितों और तांत्रिकों द्वारा किंग एडवर्ड बिल्डिंग के सामने हवन पूजन करके हनुमान चालीसा का पाठ किया गया और आरोपियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News