राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचे भाजपा के मध्य प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

Thursday, Sep 19, 2024-05:53 PM (IST)

भोपाल। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित तमाम बीजेपी के नेता कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर कराने क्राइम ब्रांच पहुंचे...इस मौके पर वीडी शर्मा ने  कहा राहुल गांधी ने भारत के बाहर जाकर भारत के प्रधानमंत्री और सेना का अपमान किया है। संविधान का अपमान राहुल गांधी ने इस देश के अंदर लगातार किया है। खड़गे जी कांग्रेस के अध्यक्ष हैं उनका भी अपमान किया है। आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस के अध्यक्ष को पत्र लिखकर के आगाह भी किया है  की आप के नेता राहुल गांधी को किसके दबाव में बचाने का काम करते हैं।

उनका महिमामंडन करते हैं, लगातार उनके बयान देशद्रोह की श्रेणी में आने वाले हैं। पूरे मध्य प्रदेश में आज कई स्थानों पर राहुल गांधी के ख़िलाफ़ आज FIR दर्ज करवा रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि ऐसा व्यक्ति जो भारत का अपमान कर रहा है भारत के प्रधानमंत्री को गाली दे रहा है। उनके माता जी पिताजी के बारे में किन - किन शब्दों को उन्होंने उपयोग किया है।

PunjabKesariइसलिए भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी के ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्रवाई के लिए FIR दर्ज करवा रही है। वहीं क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी शैलेंद्र सिंह ने कहा हमें आवेदन प्राप्त हुआ है। बीएनएस की धाराओं के तहत इस आवेदन को लेकर जाँच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News