वीडी शर्मा का दावा, इन चुनावों में जनता तोड़गी कमलनाथ का गुरूर और घमंड(video)

10/22/2020 12:23:26 PM

भोपाल: शिवराज की मंत्री इमरती देवी पर विवादित टिप्पणी को लेकर मध्य प्रदेश में राजनीति गरमाई हुई है। पूर्व सीएम कमलनाथ को जहां चुनाव आयोग ने नोटिस थमा दिया है वहीं बीजेपी नेता भी चारों ओर से जमकर निशाने साध रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। वीडी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ का गरूर और घंमड उपचुनाव में जनता तोड़ेगी। वहीं बिसाहूलाल की अभद्र टिप्पणी पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

PunjabKesari

वीडी शर्मा ने इमरती देवी के बयान को लेकर कहा कि दलित महिला के अपमान का बदला जनता लेगी। कमलनाथ का गुरूर और घमंड इन चुनावों में जनता तोड़ देगी। बिसाहूलाल की अभद्र टिप्पणी को लेकर कहा कि बिसाहूलाल को मांगनी चाहिए। वहीं उषा ठाकुर के मदरसों से आंतकवादी निकलते हैं इन्हें बंद कर देना चाहिए के बयान पर कहा कि सब मदरसे एक जैसे नहीं होते।

PunjabKesari
शर्मा ने दिग्विजय सिंह को जयचंद बताया और कहा कि कमलनाथ ने कर्ज माफ़ी के नाम पर किसानों को झूठ बोला। उपचुनावों को लेकर दावा किया कि बीजेपी 28 सीटों पर कब्जा करेगी। वहीं कमलनाथ पर बरसते हुए कहा कि एमपी में कांग्रेस नहीं कमलनाथ प्राइवेट लिमिटेड कंपनी चल रही है। कमलनाथ और गांधी परिवार लोकतंत्र के हत्यारे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News