'CD Scandal MP': गोविंद सिंह के CD वाले बयान पर भड़के वीडी शर्मा, कांग्रेस के लिए बोल गए ये बात

1/3/2023 7:02:01 PM

भोपाल (विवान तिवारी): मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (govind singh) के सीडी वाले (CD Case Madhya Pradesh) बयान पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि सभी मीडियाकर्मियों के सामने, मैं आज एक बात जरूर कहना चाहूंगा कि क्या कांग्रेस (Congress) के पास यही सब कुछ बचा है? उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चरित्र ही यही रहा है। CD पर जीवित रहना, एक दूसरे को ब्लैकमेल करना, फंसाना, यही कांग्रेस का चरित्र रहा है, मुझे लगता है उनको यही दिखाई देता है। 

जिम्मेदार पर्सन ऐसे बयान देता है: वीडी शर्मा

वीडी शर्मा (vd sharma) ने गोविंद सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं को शर्म आनी चाहिए। आप 24 घंटे झूठ बोलते हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मैं चैलेंज करता हूं और गंभीरता के साथ कहता हूं कि समाज के अंदर ऐसे लोगों पर आप सामने ले आइए, अगर आपकी औकात है तो, झूठ बोलकर लोगों के गुमराह करना, एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं आप, विधानसभा के अंदर आप एक नेता प्रतिपक्ष हैं और फिर भी आप कुछ भी बोलेंगे। 

उजाहर हो गया है कांग्रेस का असल चरित्र: वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने बताया कि ऐसे लोग जो बोलते हैं, इनको जनता जवाब देती है क्योंकि ये कांग्रेस का चरित्र है, ये सीडियो में उलझाना, सीडियो में फंसाना ये सब उन्हीं का कार्यशैली रही है। आप यही काम करते रहे, तो कांग्रेस के देश अंदर हाल ये बचें हैं। ना आपके यहां कोई आता है ना कोई जाता है, आप अकेले खड़े हैं। कांग्रेस दुरावस्था के दौर में है, ऐसे लोग जब नेता प्रतिपक्ष बनेंगे, इस प्रकार की भाषाएं बोलेंगे। तब तो आप सदन छोड़ के भाग गए। सदन के अंदर तो आपके पास देने को जवाब नहीं है। सदन छोड़ के भाग गए और यहां पे आकर के आप इनकी बातें कर रहे हो। 

ये बीजेपी की नहीं है संस्कृति: प्रदेश अध्यक्ष

आप जिम्मेदार व्यक्ति हैं, संवैधानिक पद पर हैं आप, सामान्य व्यक्ति नहीं हैं आप। आपको जो बोलना चाहिए, अगर बोला है, तो जनता के सामने लेकर के आइए, नहीं तो जनता से माफी मांगिए। हम इस बात की चिंता नहीं करते, ऐसे झूठ और छल, कपट की राजनीति करने वाले, अब मैं उनके बारे में कुछ शब्द उपयोग करूं, ये मेरा चरित्र नहीं है और मेरी संस्कृति नहीं कहती कि मैं किसी के बारे में खराब शब्दों का उपयोग करूं। 

जनता आपके बारे में क्या कहती है, आपके क्षेत्र के लोग आपके बारे में क्या कहते हैं, आप बेहतर तरीके से जानते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News