छतरपुर में BJP नेताओं में छिड़ी जुबानी जंग, केंद्रीय मंत्री पर पूर्व मंत्री ललिता यादव ने साधा निशाना

Sunday, Sep 15, 2024-05:18 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष VD शर्मा के संसदीय क्षेत्र के जिले में केंद्रीय मंत्री और टीकमगढ़ लोकसभा से सांसद का विरोध किया जा रहा है। जहां केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक की बुलाई बैठक का बीजेपी विधायकों ने बहिष्कार किया है। टीकमगढ़ सांसद ने अपने संसदीय क्षेत्र की तीन विधानसभा जिनमें छतरपुर विधायक ललिता यादव, बिजावर विधायक राजेश शुक्ला बब्लू और महाराजपुर विधायक कामख्या सिंह ने बहिष्कार किया है।

PunjabKesari

●केंद्रीय मंत्री का पलटवार...

केन्द्रीय मंत्री ने बैठक का बहिष्कार करने की बात पर कहा कि यह बैठक सदस्यता अभियान के कार्यकर्ताओं की बैठक थी, बीते दिन जो पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक के पिता मानवेन्द्र सिंह भवंर राजा ने जो (केन्द्रीय मंत्री पर गंभीर) आरोप लगाए थे तो उनपर कहा कि मुझ पर लगे आरोपों का यदि केंद्र जवाब मांगेगा तो बात और निकलकर आयेगी। फिर मैं भी बोलूंगा कि आयातित नेता मेरे खिलाफ आरोप लगा रहे हैं।

PunjabKesari

विधायक ललित यादव बोलीं...

वहीं बहिष्कार करने वाले मामले पर पूर्व मंत्री और विधायक ललिता यादव ने कहा कि वह अपने क्षेत्र में सदस्यता अभियान के काम में लगी हुई हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री के आरोप सही है। केन्द्रीय मंत्री ने ऐसे सांसद प्रतिनिधि बनाये हैं जो विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के पोलिंग एजेंट थे और उनपर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। इस बात की हाईकमान को सब जानकारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News