विक्रांत भूरिया ने मुंतशिर को बताया दरबारी कवि, कहा- हुकूमत की चापलूसी से बाहर निकलकर महाकाल लोक के घोटाले पर भी कविता लिखिए

6/2/2023 6:15:19 PM

भोपाल (विवान तिवारी): गीतकार मनोज मुंतशिर पर युवक कांग्रेस का बड़ा हमला किया है। एमपी यूथ कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया ने मुंतशिर को दरबारी और चापलूस कवि बताया और कहा कि दरबारी कवियों की आका की खिदमत में चापलूस बने रहने की मजबूरी होती है।

डॉ. विक्रांत भूरिया ने कहा कि मनोज मुंतशिर हुकूमत की चापलूसी से कभी बाहर आकर महाकाल लोक पर हुए शिवराज के घोटालों पर भी कविता बोलिए। आदिवासी समुदाय से आने पर राष्ट्रपति को सांसद के उद्घाटन से कैसे अलग रखा गया, आदिवासियों के इस अपमान पर भी कविता बोलने का दम दिखाइए। मनोज मुंतशिर क्या महाकाल लोक का उद्घाटन असुरों ने किया था जो अब एक के बाद एक प्रतिमाएं खंडित होती जा रही हैं।

आपको बता दे कि राजधानी भोपाल में आयोजित ‘भोपाल गौरव दिवस’ कार्यक्रम में गीतकार मनोज मुंतशिर ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से भोपाल का नाम बदलकर भोजपाल करने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कई नाम बदले गए हैं। लेकिन, भोपाल नगरी हमीदुल्लाह की नहीं, राजा भोज की नगरी है। इसका नाम बदला जाना चाहिए। अब नहीं तो कब बदलेगा नाम। मनोज मुंतशिर ने हबीबगंज और इस्लामनगर का नाम बदले जाने की तारीफ की। उन्होंने कहा कि एमपी में शिव का राज है। इसलिए अब भोपाल का नाम बदलकर ‘भोजपाल’ नहीं होगा तो कब होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News