दिग्विजय सिंह के जहां जहां पैर पड़े, वहां वहां हुआ बंटाधार: विश्वास सारंग

5/8/2022 7:44:57 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर पहुंचे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang ) ने मेडिकल कॉलेज और मेंटल हॉस्पिटल ( mental hospital Gwalior) की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।  दोनों जगह अवस्था मिलने पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने डॉक्टरों को फटकार लगा दी। इस दौरान चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने मेंटल हॉस्पिटल में गंदगी पर सफाई ठेकेदार का भुगतान रोकने के निर्देश दिए हैं। मेंटल हॉस्पिटल में स्वस्थ हो चुके मरीजों की स्क्रीनिंग के लिए भी चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने निर्देश दिए। 

वहीं स्वस्थ हो चुके मरीजों को कैंपस से बाहर शिफ्ट करने के भी निर्देश दिए गए। मेंटली स्वस्थ हो चुके मरीजों के पुनर्वास की व्यवस्था करने के भी निर्देश जारी किए हैं।  चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने खुद मेंटल पेशेंट से बातचीत की और कुछ मरीज उन्हें स्वस्थ दिखे। वहीं नवनिर्मित 1000 बिस्तर के अस्पताल के निर्माण में तेजी के लिए पीआईयू के साथ मंत्री विश्वास सारंग ने बैठक की।  

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दिग्विजय सिंह की ग्वालियर और चंबल अंचल में कल हुई बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि जहां जहां पैर पड़े संतन के वहां वहां बंटाधार हो गया। अब यह खुद ही आ गए, जिन्होंने पूरे प्रदेश का बंटाधार किया है। यहां क्या कर लेंगे। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस का बचा कुचा मामला खुद ही समाप्त कर देंगे। जो खुद ही मान रहा है कि मेरे जाने से कांग्रेस के आधे से ज्यादा वोट कम हो जाते हैं। उसको कांग्रेस यहां भेज रही है।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को पाकिस्तान परस्ती की बातें करना, हिंदू धर्मावलंबी मातालंबी को अपमानित करना भगवान का माखौल उड़ाना करार दिया। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि अब मैं कहावत नहीं कहना चाहता लेकिन यह बात सही है कि दिग्विजय सिंह पर उम्र का असर तो पड़ रहा है। ग्वालियर चंबल अंचल में दिग्विजय के आने से कांग्रेस सिरे से खत्म हो जाएगी।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News