सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ED का समन भेजने पर भड़के विवेक तन्खा, बोले- विपक्ष का सम्मान नहीं होगा तो देश कैसे चलेगा?

6/12/2022 3:27:18 PM

रायपुर (शिवम दुबे): राज्य सभा सदस्य और कांग्रेस नेता विवेक तन्खा (vivek tankha) रायपुर पहुंचे। विवेक तन्खा ने नेशनल हेराल्ड मामले (national herald case) को लेकर राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर निशाना साधा है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी (sonia and rahul gandhi) के खिलाफ ईडी (ED) के समन पर जोरदार हमला है। बीजेपी (bjp) और केंद्र पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी, ईडी के समन का कल सामना करेंगे। सोनिया गांधी भी तबीयत ठीक होने के बाद ईडी दफ्तर जाएंगी। राज्य सभा सदस्य विवेक तन्खा (rajya sabha vivek tankha) ने कहा कि अब पानी सिर से ऊपर आ गया है, अब कांग्रेस (congress) बर्दाश्‍त नहीं करेगी। राज्य सभा सदस्य ने सवाल किया कि विपक्ष का सम्मान नहीं किया जाएगा तो देश कैसे चलेगा।

केंद्र सरकार का पुलिस थाना बन गई है ED: विवेक तन्खा

ईडी, केंद्र सरकार (central government) का पुलिस स्टेशन बन गई है। जिसे मन किया बुला लो, जिसे मन किया छोड़ दो। बीजेपी (bjp) के नेता हैं तो ईडी परेशान नहीं करेगी। मैं नहीं कहता कि इमरजेंसी सही चीज थी, लेकिन वो भी कानूनी तरीके से लगाई गई थी। नेशनल हेराल्ड मामले (national herald case) को लेकर विवेक तन्खा ने कहा कि नेशनल हेराल्ड को जीवित करने का प्रयास किया गया है, जो कंपनी बनाई गई, उससे लाभ नहीं लिया जा सकता। इस मामले में कोई FIR नहीं है। एक शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। 2015 में केस बंद भी कर दिया गया था। क्लोजर रिपोर्ट (closer report) को साल 2018-19 में रीओपन किया गया और अब समन जारी किया जा रहा है। जिसका कांग्रेस (congress) विरोध करती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News