सरकार हाउस में गिरनी चाहिए, लेकिन अब होटल में गिराने का चलन हो गया, महाराष्ट्र सियासी संकट पर बोले- विवेक तन्खा

6/28/2022 5:58:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): महाराष्ट्र में सियासी उठा पटक को लेकर राज्यसभा सदस्य एवं वरिष्ठ अभिभाषक विवेक तन्खा ने बड़ा बयान दिया है। विवेक तन्खा ने कहा कि जिस तरह भाजपा ने मध्य प्रदेश में सरकार गिराई उसी तरह महाराष्ट्र में भी सरकार गिराने की कोशिश की जा रही है। लेकिन यह एकदम गलत है। सरकार अगर गिरनी चाहिए तो हाउस में गिरनी चाहिए, किसी होटल में नहीं।

PunjabKesari

वरिष्ठ अभिभाषक एवं कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा के पुनः राज्यसभा सदस्य बनने पर इंदौर में  मंगलवार को, इंदौर जिला एवं हाई कोर्ट के अभिभाषकों द्वारा सम्मान किया गया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की। तंखा ने बीजेपी पार्टी पर भी तंज कसा और कहा कि पार्टी ने जिस तरह से मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार को गिराने का काम किया है वही काम बीजेपी पार्टी महाराष्ट्र में करती हुई नजर आ रही है

उन्होंने कहा कि आजकल जिस तरह से सरकार गिराने का काम चल रहा है मेरे हिसाब से वह अनुचित है। सरकार अगर गिरनी ही चाहिए तो हाउस में, ना कि होटल में लेकिन इन दिनों होटल में सरकार गिराने का चलन बढ़ गया है जो कि गलत है। पुराने समय में भी सरकारें गिरती थी लेकिन हाउस में गिरती थी। आगे भी सरकार गिर तो हाउस गिरे। वर्तमान में जो होटल में रहकर सरकार गिराने का काम किया जा रहा है वह सरासर गलत है।

विवेक तन्खा ने आगे बताया कि पंचायत चुनाव के जिस तरह के परिणाम आए हैं वह कांग्रेस के लिए काफी उत्साहित है। महाकौशल और विंध्य में काफी उत्साहजनक माहौल देखने को मिल रहा है लेकिन मालवा के बारे में उन्हें इतनी ज्यादा जानकारी नहीं है। तन्खा ने कहा कि जनता बदलाव चाहती है और वह दिख भी रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News