नियम मानने को कहा, तो नाराज हो गए बस ऑपरेटर, कर दी हड़ताल

2/21/2021 6:06:55 PM

बड़वानी (संदीप कुशवाहा): बडवानी जिला मुख्यालय सहित जिले के प्रमुख शहरों में आज बस ऑपरेटरों ने एक दिवसीय हड़ताल की। जिसके चलते बड़वानी सहित सेंधवा, राजपुर, अंजड़ आदि सभी जगह बसे नहीं चली। जिससे यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है।

PunjabKesari, Bus operator, strike, checking, illegal recovery, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

प्राइवेट बस ऑनर्स एसोसिएसन कल्याण समिति बड़वानी के अध्यक्ष महेश बर्मन ने बसों की हड़ताल को लेकर कहा, कि सीधी बस हादसे के बाद से प्रशासन द्वारा लगातार बसों की चेकिंग की जा रही है। लेकिन इस चेकिंग के दौरान जो गाड़ियां कंप्लीट हैं, उन्हें भी खड़ी कराया जा रहा है। कल खरगोन में 10 से 15 गाड़ियां खड़ी करा ली गई है, उन्होंने आरोप लगाया के बसों की चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है, उन्होंने कहा के हम यह नहीं चाहते कि चेकिंग ना हो, चेकिंग हो, लेकिन जो सही गाड़ी हैं, उन्हें खड़ी ना कराया जाए। इसके साथ ही लगातार डीजल के भाव बढ़ रहे हैं। आज भाव 91 रुपये हो चुका है। लेकिन किराया नहीं बढ़ा है। अभी हमने 1 दिन की सांकेतिक हड़ताल रखी है। अगर हमारी बातों को नहीं माना गया, तो पूरे प्रदेश में इसको लेकर चर्चा चल रही है। पूरे मध्यप्रदेश में एक साथ हड़ताल करेंगे।

PunjabKesari, Bus operator, strike, checking, illegal recovery, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

आज बड़वानी में कई यात्री बस स्टैंड पर परेशान होते नजर आए, तो वहीं जिले के सबसे बड़े नगर सेंधवा में भी यात्री बस स्टैंड पर परेशान दिखे। सेंधवा बस स्टैंड पर गमी के कार्यक्रम में शामिल होने खंडवा जा रहा परिवार करीब 1 घण्टे परेशान हुआ। फिर प्राइवेट वाहन कर अपने गंतव्य की ओर गया। अचानक बसों की हड़ताल से यात्रियों को कई दिक्कतों का सामना पड़ा।


Content Writer

Vikas Tiwari

Related News