जब ट्रांसफार्मर पर चढ़ गए MP के उर्जा मंत्री, चिड़िया के घोंसले को उतार कर कही ये बात...

6/18/2021 8:39:51 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रदुमन तोमर इन दिनों एक्शन मोड पर हैं। जहां गुरुवार को वे राजधानी भोपाल से ग्वालियर के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया था वहीं शुक्रवार की सुबह अचानक मोतीझील स्थित बिजली कंपनी के मुख्यालय पहुंच गए। वहां उन्होंने अफसरों से शहर में आए दिन हो रही टाइपिंग की घटनाओं की वजह जानने की कोशिश की लेकिन अफसरों ने उन्हें लोड बढ़ने और पशु पक्षी के कारण ट्रिपिंग की घटनाएं होना बताई। जब प्रद्युम्न सिंह तोमर मुख्यालय से निकले तो मोती झील के सामने लगे एक ट्रांसफार्मर पर उन्होंने चिड़िया के घोसलें और पेड़ों की कुछ झांकियां देखी इस पर उन्होंने अफसरों से नाराजगी जताई।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि जब मुख्यालय के सामने ही इस तरह की मेंटेनेंस में लापरवाही की जा रही है तो शहर के अन्य इलाकों में क्या हाल होगा यह आसानी से समझा जा सकता है। उन्होंने मौके पर ही बिजली कंपनी के अफसरों को बुलाया और मैदानी अमले के सामने ही सीढ़ियां लगाकर ट्रांसफर पर ट्रांसफार्मर पर चढ़े और उन्होंने वहां से झाड़ियां हटाई। उन्होंने कहा कि मेंटेनेंस को लेकर आ रही शिकायतों को लेकर भी कभी भी प्रदेश में आकस्मिक निरीक्षण कर सकते हैं। इसके लिए दोषी अफसरों पर कार्रवाई भी सुनिश्चित की जाएगी और जरूरत पड़ी तो प्रशासनिक सर्जरी भी होगी।

PunjabKesari

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर ने कहा कि उन्होंने बिजली की तीनों कंपनियों को निर्देशित किया है। साथ ही प्रमुख सचिव और प्रबंध महानिदेशक को भी कहा है कि यदि व आकस्मिक निरीक्षण में कहीं भी पेड़ पौधे अथवा पशु पक्षियों के घोसलों से ट्रिपिंग होती पाई गई तो वे खुद भी ट्रांसफार्मर पर चढेंगे और अफसरों को भी ट्रांसफार्मर पर चढवाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static